फेस ऑफ आगरा के माध्यम से आइफा देगा नए चेहरे को नया आयाम

आगरा। फैशन के क्षेत्र में सर्वाधिक लोकप्रिय संस्थान इंटरनेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ फैशन एंड आर्ट (आइफा) देश के भावी फैशन डिजाइनर्स को सुनहरा अवसर प्रदान करने के लिए हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी फेस ऑफ आगरा का इवेंट करने जा रहा है।

संस्थान के निदेशक ने बताया इस इवेंट में जो भी फाइनलिस्ट होंगे उनको आइफा के एनुअल कैलेंडर पर पब्लिश होने का मौका दिया जाएगा। इवेंट के माध्यम से आइफा संस्थान नए चेहरे को ही नहीं बल्कि फैशन डिजाइनर्स द्वारा डिजाइन की गई बेहतरीन ड्रेसेस को प्रदर्शित करने का मौका प्रदान करता है।

सीनियर फैशन स्टाइलिस्ट गरिमा सारस्वत पांडे ने बताया कि डिजाइनर्स व अपकमिंग फ्रेश चेहरे को प्रमोट कर उन्हें नए साल पर लाइफ टाइम ऐसेट की तरह संभाल कर रखने के लिए यह तोहफा कैलेंडर के रूप में दिया जा रहा है जो कि उनको एक नई पहचान देगा।

यह प्रतियोगिता 3 चरणों में होगी। इवेंट की विस्तृत जानकारी देते हुए संस्थान के निदेशक सचिन सारस्वत ने बताया कि प्रथम चरण में ऑडिशन स्कूल व कॉलेज में होंगे वहीं द्वितीय चरण में कैंपस में ऑडिशन कर 12 प्रतिभागियों का चयन किया जाएगा जिनकी ग्रूमिंग करने के पश्चात उनका फोटो सेशन होगा। ये वही 12 प्रतिभागी होंगे जिन्हें आइफा कैलेंडर के 12 महीने में डिवाइड कर पब्लिश होने का सुनहरा मौका मिलेगा।

प्रतिभागियों की आयु 16 से 25 वर्ष तक रहेगी। अधिक जानकारी के लिए आइफा के कमला नगर स्थित संस्थान या फोन नंबर. 9997551655 पर संपर्क कर सकते हैं।

About admin 4583 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*