Home स्थानीय दहशत में हैं आगरा के पेट्रोल पम्प संचालक, लुटेरों का अभी तक कोई सुराग नहीं

दहशत में हैं आगरा के पेट्रोल पम्प संचालक, लुटेरों का अभी तक कोई सुराग नहीं

by admin
Agra's petrol pump operators are in panic, no clue of the robbers yet
Spread the love

आगरा। 24 अगस्त को हुई 11 लाख रुपये की लूट के मामले में अभी तक आगरा पुलिस आरोपियों तक नहीं पहुंच पाई है न ही अभी तक किसी की गिरफ्तारी हुई है। इसे लेकर आगरा पेट्रोल पम्प डीलर एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने एसएसपी कार्यालय पहुंच नाराजगी जताई। व्यापारियों ने ऐलान किया है कि यदि अगले 2 दिन में इस घटना का खुलासा नहीं हुआ तो वे काली पट्टी बांधकर विरोध प्रशासन के प्रति विरोध जताएंगे।

ज्ञात हो कि रुनकता अंडरपास के निकट 24 अगस्त को सुधीर फिलिंग स्टेशन के कर्मचारियों से फायरिंग करके बाइक सवार बदमाशों ने 11 लाख रुपये लूटे थे। वारदात के बाद वह मथुरा के बल्देव की ओर भाग गए थे। पुलिस को मिले बदमाशों के सीसीटीवी फुटेज के आधार पर वह मथुरा के बताए गए हैं। वहीं, छानबीन के दौरान लूट के तार सिकंदरा के गांव मागरौल व रूनकता से जुड़े होने के सुराग मिले हैं। पुलिस पेट्रोल पंप के पूर्व कर्मचारियों की जानकारी भी जुटा रही है। आशंका है कि किसी पूर्व कर्मचारी या रुनकता व मागरौल के रहने वाले कुछ लोगों द्वारा बदमाशों के लिए रेकी की गई है।

अभी तक अपराधियों के पकड़ में नहीं आने पर आक्रोशित आगरा पेट्रोल पम्प डीलर एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने एसएसपी कार्यालय पहुंच नाराजगी जताई और कहा कि पम्प संचालकों में दहशत का माहौल है। एसएसपी की अनुपस्थिति में सीओ कोतवाली को ज्ञापन सौंपा।

Agra's petrol pump operators are in panic, no clue of the robbers yet

एसोसिएशन के अध्यक्ष रजनीश मल्होत्रा ने कहा कि पुलिस को पहले दिन ही कई महत्वपूर्ण सुराग हाथ लगे थे, इसके बाद भी पांच दिन में कोई प्रगति नहीं हुई है। अपराधी बेखौफ घूम रहे हैं और पेट्रोल पम्प संचालक डरे हुए हैं। कर्मचारियों में भी भय का वातावरण बना हुआ है। अगर दो दिन में शातिर लुटेरों को पकड़ कर धनराशि बरामद नहीं की गई तो सभी पेट्रोल पम्प कर्मचारी हाथ पर काली पट्टी बांधकर कार्य करेंगे। अध्यक्ष मल्होत्रा ने बताया कि एसएसपी मुनिराज समाधान दिवस में गए थे, बाद में उन्होंने मोबाइल पर फोन कर आश्वस्त किया है कि अपराधी जल्द शिकंजे में होंगे।

प्रतिनिधिमंडल में सुधीर अग्रवाल, रंजीत सिंह, गौतम रावत, अनिरुद्ध अग्रवाल, अनुराग अग्रवाल, विकास कश्यप आदि मौजूद रहे।

Related Articles