आगरा एसएसपी हुए सख़्त, नो हेलमेट नो पेट्रोल का अभियान फिर पकड़ेगा ज़ोर

आगरा। जिले में एक बार फिर नो हेलमेट नो पेट्रोल अभियान की शुरुआत होने जा रही है। आगरा के नवागत पुलिस कप्तान जोगिंदर कुमार वाहन चालकों को ट्रैफिक नियम के अनुपालन कराने और दो पहिया वाहन चलाते समय हेलमेट पहनने पर जो दे रहे हैं। इसके प्रति वे सख्त रवैया अपना रहे हैं। एसएसपी जोगिंदर सिंह ने बुधवार को जनपद भर के सभी पेट्रोल पंप व्यवसायियों के साथ एक बैठक की। इस बैठक में पेट्रोल पंप व्यवसायियों के साथ उनकी यूनियन के सदस्यों ने भी भाग लिया। बैठक के दौरान एसएसपी जोगिंदर सिंह ने एक बार फिर नो हेलमेट नो पेट्रोल अभियान को शुरु करने की बात कही।

बैठक के दौरान एसएसपी ने सभी पेट्रोल पंप व्यवसाइयों से बिना हेलमेट के किसी भी दो पहिया वाहन चालक को पेट्रोल न देने के निर्देश दिए। एसएसपी ने साफ कहा कि इस अभियान को सख्ती से लागू किया जाएगा। आगर इस अभियान को किसी भी पेट्रोलपंप मालिक ने पलीता लगाने का प्रयास किया तो उसके खिलाफ भी सख्त कार्यवाही की जाएगी। इस अभियान को सफल बनाने के लिए सभी ने समर्थन किया।

बैठक के दौरान एसएसपी जोगिंदर सिंह ने हर पेट्रोल पंप पर सीसीटीवी लगाए जाने के निर्देश दिए जिससे हर वाहन चालक उस कैमरे की नजर में हो और कोई भी वारदात होने पर ससीसीटीवी की मदद ली जा सके। इस बैठक के दौरान पेट्रोल पंप स्वामियों ने अपनी समस्याओं को भी एसएसपी के सामने रखा। उन्होंने बताया कि कभी कभी पेट्रोल पंप पर झगड़े हो जाते हैं लेकिन पुलिस का सहयोग नही मिलता है इतना ही नही कैश ले जाते समय पम्प के सेल्समैन को लूट का खतरा हमेशा बना रहता है। पेट्रोल पंप स्वामियों ने एसएसपी से पुलिस सुरक्षा की मांग की। एसएसपी ने इस ओर कार्य करने का आश्वासन दिया है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*