कोरोना वैक्सीन के रजिस्ट्रेशन के लिए आ रहे फ़ोन को लेकर आगरा एसएसपी ने जारी की ये एडवाइजरी

Agra SSP issued this advisory regarding the phone coming for registration of corona vaccine

Agra. अगर आप के फोन पर कोरोना वैक्सीन लगवाने के लिए रजिस्ट्रेशन हेतु फोन आ रहे हैं और उसके लिए आपसे आधार कार्ड नंबर और मोबाइल पर आए ओटीपी को मांगा जा रहा है तो आप सावधान व सतर्क रहिए, कहीं आप की एक गलती आपके बैंक अकाउंट को खाली ना कर दे। कोरोना वैक्सीनेशन को लेकर लोगों पर आ रही फर्जी कॉल को लेकर एसएसपी बबलू कुमार ने एडवाइजरी जारी की है और लोगों से अपील की है कि इस तरह के कॉल आने पर उन्हें अपना आधार कार्ड नंबर और मोबाइल पर आए ओटीपी ना बताएं।

कोरोना वैक्सीन के आ जाने के बाद साइबर अपराधी भी सक्रिय हो गए हैं। लोगों को कोरोना वैक्सीनेशन के नाम पर अपना शिकार बनाने के लिए फर्जी कॉल की जा रही हैं।

एसएसपी बबलू कुमार का कहना है कि साइबर क्राइम सेल पर इस तरह की कई शिकायतें आ चुकी हैं जिन्हें गंभीरता से लिया जा रहा है। एसएसपी ने एडवाइजरी जारी करते हुए लोगों से अपील की है कि अगर उनके मोबाइल फोन पर इस तरह की कॉल आती हैं तो सतर्क रहें और इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दें।

एसएसपी बबलू कुमार का कहना है कि हेलो गैंग भी इसी तरह से फर्जी कॉल करके और मोबाइल पर आए ओटीपी नंबर लेकर लोगों के अकाउंट को खाली कर रहे थे।

About admin 5449 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।