आगरा एसएसपी बबलू कुमार भी आये कोरोना की चपेट में, डीएम ने खुद को किया क्वारंटाइन

आगरा में कोरोना वायसर का संक्रमण फिर तेजी से बढ़ने लगा है। कोरोना काल में योद्धा बन कर उभरे आगरा एसएसपी बबलू कुमार भी कोरोना संक्रमण की चपेट में आ गए हैं। शनिवार को स्वास्थ्य खराब होने की शिकायत पर एसएसपी बबलू कुमार ने रैपिड एंटीजन टेस्ट करवाया, जिसमें उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। रैपिड एंटीजन टेस्ट की रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर एसएसपी बबलू कुमार ने उपचार के लिए अपने आप को होम आइसोलेट कर लिया है। अपने साथ-साथ एसएसपी बबलू कुमार ने अपने परिवार का भी रैपिड एंटीजन टेस्ट करवाया है।

बताया जाता है कि एसएसपी बबलू कुमार की रैपिड एंटीजन टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर उनके संपर्क में आए अन्य लोगों की भी जांच कराई जा रही हैं। उनके संपर्क में आने के बाद डीएम कंपाउंड में जिलाधिकारी ने भी खुद को 48 घंटे के लिए होम क्वारंटीन कर लिया है।

About admin 4967 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।