आगरा पुलिस ने स्कूलों में जाकर छात्राओं को किया सुरक्षा के प्रति जागरूक

आगरा। नारी सुरक्षा सप्ताह के तहत आगरा पुलिस के आला अफसर समाज की युवतियों, बहन-बेटियों और बच्चियों से लगातार निडर होकर जीने के तरीके से खा रहे हैं। इसी कड़ी में शुक्रवार को आगरा के तमाम स्कूलों में आगरा पुलिस के आला अफसरों ने नारी सुरक्षा सप्ताह मनाया।

पुलिस मॉडर्न स्कूल में एसपी सिटी आगरा कुंवर अनुपम सिंह और SP वेस्ट अखिलेश नारायण ने बच्चियों को जागरुक किया तो वहीं एंग्लो बंगाली स्कूल में एडीजी अजय आनंद ने स्कूल की बच्चियों और टीचरों को बताया कि महिला समाज में किस तरीके से अपनी सुरक्षा कर सकती है। यूपी पुलिस का डायल 100, 1090 महिला हेल्पलाइन से महिला पर आने वाली दिक्कतों से समस्या का निपटारा कर सकती हैं।

वहीं कमला नगर में स्थित स्कूल में जिले के पुलिस कप्तान अमित पाठक ने महिलाओं को जागरुक किया। नारी सुरक्षा सप्ताह मना रहे पुलिस के आला अफसरों का कहना है कि समाज की बहन बेटियों और बच्चियों को उनके अधिकारों के प्रति जागरुक किया जा रहा है। साथ ही साथ डायल 100 यूपी पुलिस की सहभागिता और महिला हेल्पलाइन 1090 महिला और युवतियों को जागरुक किया जा रहा है जिससे समाज में निडर होकर महिला, बच्चे और युवतियाँ जी सके।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*