लॉक डाउन का सख़्ती से पालन कराने के साथ मानवता का धर्म भी निभा रही है आगरा पुलिस

आगरा। कोरोना के संक्रमण को रोकने के लिये पुलिस लॉक डाउन का सख्ती से पालन करा रही है तो लोगों की मदद के लिए पुलिस आगे भी आ रही है। शनिवार को भी पुलिस ने मानवता की मिशाल पेश की। अपनी बीमार पुत्री के लिए दवआई के लिए भटक रही एक महिला की मदद थाना न्यू पुलिस ने की। लॉक डाउन के बीच सड़क पर निकली महिला से पुलिस ने पूछताछ की और फिर उसके बाद उसके घर दवाइयां लेकर पहुँची। पुलिस को घर के दरवाजे पर दवाईयों के साथ देखकर महिला भावुक हो उठी और उसने पुलिसकर्मियों को धन्यवाद दिया।

लॉक डाउन का सख्ती से पालन कराने के लिए न्यू आगरा की मोबाइल पुलिस नगला बूढ़ी क्षेत्र के भ्रमण लार रही थी। इसी दौरान एक महिला को परेशान घूमते देख पुलिसकर्मी राजकुमार सिंह और विमलेश कुमार ने महिला को टोका और घर में रहने को कहा। इस दौरान महिला ने घर में बीमार पुत्री के बारे में बताया कि तीन दिनों से वो उसकी दवा के लिए परेशान है।

पीड़ित महिला की बात सुनकर पुलिसकर्मी राजकुमार सिंह और विमलेश कुमार ने महिला से दवा का पर्चा लिया और मेडिकल से दवा लेकर उसके घर पहुँची। दोनों पुलिसकर्मियों ने महिला को दवा देकर इंसानियत का फर्ज अदा किया।

पुलिस द्वारा घर पर दवा पहुँचाने को लेकर महिला काफी खुश दिखाई दी। महिला ने पुलिस कर्मियों के इस कार्य की सराहना की और धन्यवाद ज्ञापित किया।

About admin 4134 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।