Agra News : कोरोना के 8 नए मामले आये, संक्रमित का आंकड़ा 850 के पार

आगरा। आज शनिवार को कोरोना संक्रमित के 8 नए मामले सामने आए हैं जिसके बाद आगरा में कोरोना संक्रमित की संख्या 851 हो गयी है। आज कोरोना के लगभग 15 मरीज ठीक हुए हैं जिन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया है। इसके बाद ठीक होने वाले मरीजों की संख्या 722 हो गयी है। अब 98 कोरोना संक्रमित मरीज हैं जिनका ईलाज़ चल रहा है। वहीं तीन मृतकों में कोरोना की पुष्टि होने के बाद कोरोना संक्रमित मृतकों का आंकड़ा 31 हो गया है।

आज आये कोरोना संक्रमित के मामले में यमुना पार के एक निजी अस्पताल में फ्रैक्चर होने पर भर्ती हुए 60 साल की बुजुर्ग महिला के सैंपल लिए गए थे, इनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। ताजगंज निवासी 19 साल के युवक, 70 साल की पंचकुइया निवासी महिला मरीज, देवरी रोड निवासी 30 साल के मरीज, रकाबगंज निवासी 28 साल की महिला, नई बस्ती निवासी 22 साल की महिला नामनेर निवासी 53 साल की महिला और 65 साल की मोती कटरा निवासी महिला में कोरोना पॉजिटिव आया है।

चिकिसकों ने गाया गाना

एसएन के आइसोलेशन वार्ड में कोरोना पॉजिटिव मरीजों का इलाज चल रहा है। यहां बदइंतजामी और डॉक्टरों के वार्ड में ना जाने की शिकायतें आने लगीं थी। प्राचार्य डॉ. संजय काला के कार्यभार ग्रहण करने के बाद एसएन का माहौल सकारात्मक हो गया है। डॉक्टर, जूनियर डॉक्टर, पैरामेडिकल स्टाफ और कर्मचारी टीम भावना के साथ काम कर रहे हैं। आम लोगों के बीच में एसएन की सकारात्मक छवि पहुंचाने के लिए आइसोलेशन वार्ड की टीम ने मिलकर हम होंगे कामयाब गाना गाया। यह संदेश दिया कि एक दो नहीं 15 से 20 डॉक्टर और पैरोमेडिकल स्टाफ की टीम आइसोलेशन वार्ड में डयूटी कर रही है।

प्राचार्य डॉ. संजय काला ने बताया कि एसएन में भर्ती मरीजों में से 63 फीसद ठीक हो चुके हैं, 86 डायलिसिस कराई जा चुकी हैं और 19 कोरोना पॉजिटिव गर्भवती की सिजेरियन डिलीवरी कराई गई है।

हम होंगे कामयाब एक दिन…आगरा एसएन मेडिकल कॉलेज #MoonBreaking #coronavirus #Coronafighters #indiafigtscorona

Posted by MOON Breaking on Saturday, 23 May 2020
About admin 3952 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।