Home बड़ी खबर आगरा : जैतपुर के गांव में जिंदा ग्रेनेड बम मिलने से मचा हड़कंप, इलाका किया सील, बीडीएस टीम को दी सूचना

आगरा : जैतपुर के गांव में जिंदा ग्रेनेड बम मिलने से मचा हड़कंप, इलाका किया सील, बीडीएस टीम को दी सूचना

by admin
Agra: Found a live grenade bomb in Jaitpur village, stirred up area, sealed the area, informed BDS team
Spread the love

आगरा। जंगल किनारे हैंड ग्रेनेड बम मिलने से ग्रामीणों में हड़कंप मचा हुआ है। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने हैंड ग्रेनेड बम मिलने की जगह को पूरी तरह सील कर दिया है। हैंड ग्रेनेड बम में पिन भी लगी हुई है जिससे बम के जिंदा होने के पूरे आसार है। एहतियातन तौर पर बीडीएस टीम के पहुंचने तक जान-माल की सुरक्षा पर पूरी नज़र रखी जा रही है।

सोमवार सुबह आगरा के जैतपुर के गांव सजेती में उस समय हड़कंप मच गया जब गांव के जंगल में एक हैंड ग्रेनेड बम मिला। बताया जाता है कि पशुओं को जंगल में चरा रहे एक नाबालिग किशोर ने हैंड ग्रेनेड को पड़ा हुआ देखा। इस सूचना पर भारी संख्या में ग्रामीण एकत्रित हो गए। लोगों ने तुरंत पुलिस को सूचित किया। हैंड ग्रेनेड मिलने की सूचना पर पुलिस तुरंत पहुँच गयी और जंगल के इलाके को सील कर दिया।

बम निरोधक दस्ता हुआ रवाना –

पुलिस ने अपने उच्च अधिकारियों को इसकी जानकारी दी। थाना प्रभारी जैतपुर का कहना है कि एक बच्चे ने इसकी सूचना दी थी। पुलिस पहुंच गई थी। बम निरोधक दस्ता आगरा से रवाना हो गया है। आसपास के इलाके को सील कर दिया गया है।

पुराने समय का है हैंड ग्रेनेड –

जंगल में मिले हैंड ग्रेनेड में जंग लगी हुई है। वह काफी पुराना है लेकिन उसमें पिन लगी हुई है। इससे ग्रामीणों का कहना है कि बम जिंदा भी हो सकता है।

हैंड ग्रेनेड मिलने की सूचना बीडीएस को भी दी गयी है। बीडीएस टीम उसकी पूरी जांच करेगी कि पुराना हैंड ग्रेनेड जिंदा है या नहीं। वहीं फोरेंसिक टीम और डॉग स्क्वाड टीम को भी बुला लिया गया है। इस घटना से क्षेत्र में अफरा तफरी का माहौल है।

जंगल में पड़े हुए हैंड ग्रेनेड को देखने वाले नाबालिग ने बताया कि वह जंगल में अपने पशुओं को चरा रहा था, तभी उसे बम जैसी चीज दिखाई दी। उसने उसे देखा तो बम था। इसकी सूचना उसने अपने परिजनों को दी।

Related Articles