रेलवे ट्रैक पर ट्रैक्टर फंसने से एक घंटा ट्रैक पर खड़ी रही आगरा इटावा पैसेंजर, मचा हड़कंप

आगरा इटावा रेल खंड पर फतेहाबाद रेलवे स्टेशन से 2 किलोमीटर पहले एक गांव के संपर्क मार्ग पर रेलवे ट्रैक पर बनाए गए अनाधिकृत मार्ग पर एक ट्रैक्टर फंस जाने से रेलवे ट्रैक अवरुद्ध हो गया। उसी समय इस लाइन से गुजर रही आगरा इटावा पैसेंजर 1 घंटे तक खड़ी रही। बाद में जानकारी पर आरपीएफ तथा रेलवे के अधिकारी मौके पर पहुंचे। बड़ी मशक्कत के बाद ट्रैक्टर को ट्रैक से हटाकर रास्ता क्लियर करवाया। इसी बीच ट्रैक्टर चालक ट्रैक्टर लेकर भाग गया जिसे रेलवे पुलिस ने ग्राम बाबरपुर के पास से बरामद कर लिया। ट्रैक्टर को सीज कर उसके चालक के खिलाफ कार्यवाही की जा रही है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मंगलवार सुबह करीब 9:00 बजे सारंगपुर अंडरपास से 300 मीटर पहले बाकी और ग्रामीण अंचल से निकलने वाले ट्रैक्टर चालकों ने रेलवे ट्रैक पर से होकर एक अनाधिकृत रास्ता बना लिया है। इसी बीच एक ट्रैक्टर उस पर से होकर निकला और रेल पटरियों के बीच फंस गया। चालक ने मशक्कत से उसे निकालने का प्रयास किया परंतु ट्रैक्टर उसमें से नहीं निकल सका। इसी बीच इटावा की ओर से आगरा इटावा पैसेंजर आ गई। ट्रैक्टर को फंसा देख ट्रेन चालक ने गाड़ी को रोक लिया और इसकी सूचना कंट्रोल रूम में दे दी। जानकारी पर रेलवे स्टेशन फतेहाबाद आर पी एफ के इंचार्ज आनंद कुमार मय फोर्स मौके पर पहुंचे। रेलवे के अधिकारी भी मौके पर पहुंच गये। बाद में जेसीबी की मदद से ट्रैक्टर को ट्रैक से हटाया। ट्रैक से हटाने के बाद ही ट्रैक्टर चालक ट्रैक्टर को लेकर भाग गया। जिसका पीछा कर ग्राम बाबरपुर के पास से ट्रैक्टर को बरामद कर लिया जबकि ट्रैक्टर चालक भाग गया ।

आरपीएफ ने ट्रैक्टर को सीज कर आरसी के आधार पर उसके चालक का पता लगाकर उसे खिलाफ कार्रवाई की बात कही है। इस पूरी मामले में 1 घंटे तक आगरा इटावा रेलवे ट्रैक पर हड़कंप मचा रहा। बाद में 1 घंटे की देरी के बाद पैसेंजर गाड़ी को आगरा की ओर भेजा गया।

About admin 3470 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।