आगरा में एक और जनप्रतिनिधि की पत्नी कोरोना पॉजिटिव, कोरोना का आंकड़ा 2 हज़ार के पार

आगरा। कोरोना के हालात बेकाबू होते जा रहे हैं, वहीं दूसरी ओर आगरा में जनप्रतिनिधि और उनके परिवार भी कोरोना की चपेट में आने लगे हैं जिसे देखते हुए शहर वासियों को पहले से ज्यादा और सावधानी बरतने की जरूरत है। क्योंकि आगरा सांसद की पत्नी की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद आगरा सांसद का एंटीजन टेस्ट कराया गया है। इसके साथ ही उनके संपर्क में आए लोगों को चिन्हित किया जा रहा है,​ जिससे अन्य लोगों की भी जांच कराई जा सके। आज 6 अगस्त को कोरोना के 38 नए मामले आये हैं जिसके बाद आगरा में कोरोना संक्रमित की संख्या 2001 पहुंच गयी है।

वहीं आज एक संक्रमित मरीज की भी मौत हो गयी है। राजीव मार्केट, यमुना पार निवासी 70 साल के कोरोना पॉजिटिव मरीज को भर्ती किया गया, उन्हें मधुमेह की भी समस्या थी, उनकी मौत हो गई। इसके बाद कोरोना पॉजिटिव 101 की मौत हो चुकी है। आज 32 मरीजों के ठीक हो जाने के बाद अब एक्टिव मरीजों की संख्या 294 हो गयी है।

आज गुरुवार को 32 मरीज ठीक होकर डिस्चार्ज हो गए। इसके बाद ठीक होने वाले मरीजों की संख्या 1606 हो चुकी है और एक्टिव मरीज की संख्या 294 हो गयी है। अब तक 61085 लोगों के सैंपल लिए जा चुके हैं। ठीक होने वाले मरीजों का प्रतिशत 80.26 है। जिले में 107 कंटेन्मेंट और बफ़र जोन है।

About admin 4653 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।