कोरोना पर लगाम लगाने को आगरा प्रशासन ने मांगे आम जन से सुझाव, यहां बताएं

आगरा। कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए जिला प्रशासन की रणनीति सफल नहीं हो पा रही है। आये दिन कोरोना संक्रमण के मामलों के इजाफा हो रहा है और यह आंकड़ा 526 तक पहुँच गया है। आगरा में कोरोना संक्रमण पर लगाम लगाने के लिए जिला प्रशासन ने शहरवासियों से उम्मीद जताई है। डीएम प्रभु नारायण सिंह ने एक किया ट्वीट किया है और जनता से कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए सुझाव देने की अपील की है।

सोशल मीडिया पर शहरवासियों द्वारा कोरोना मुद्दे को लेकर की जा रही पोस्ट में ऐसी कई बातें सामने आ रही थी जिनमें कोरोना के बढ़ते आंकड़े को लेकर जिला प्रशासन को निशाने पर लिया जा रहा था तो वहीं कई लोग अपने अपने तरीके से कोरोना को रोकने के सुझाव भी दे रहे थे। अगर किसी को लगता है कि उसके सुझाव शहर हित में है और कोरोना पर लगाम लगाने में बहुत हद तक सफल हो सकते हैं तो उनके लिए यह सबसे अच्छा मौका है।

जिलाधकारी पी.एन सिंह ने ट्वीट करके शहर की जनता से अपील की है कि Covid-19 पर नियंत्रण पाने के लिए आज 2 मई दोपहर 3 से 4 बजे तक कंट्रोल रूम नंबर 0562-2454209 पर अपने सुझाव नोट करा सकते हैं।

About admin 4134 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।