आगरा : कोरोना के 14 नए मामले आये, एमडी जैन अस्थाई जेल बना संक्रमण का नया केंद्र

आगरा। 1 जुलाई को कोरोना पॉजिटिव के 14 नए मामले आये हैं जिसके बाद आगरा में कोरोना का आंकड़ा 1241 पहुंच गया है। इन दिनों हरीपर्वत चौराहा स्थित एमडी जैन अस्थाई जेल कोरोना संक्रमण का नया केंद्र बनता जा रहा है। दो-तीन दिन पहले अस्थाई जेल से कोरोना पॉजिटिव के 3 मामले आए थे जबकि आज 4 की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इसके अलावा दो संक्रमित मरीज की मौत हो गयी। 35 साल की सैंया निवासी महिला मरीज को कोरोना संक्रमित होने पर भर्ती किया गया, इनकी मौत हो गई। 65 साल के छत्ता बाजार निवासी मरीज को एसएन में भर्ती किया गया था, इनकी भी मौत हो गई। अब तक कोरोना पॉजिटिव 88 मरीजों की मौत हो चुकी है।

बुधवार को आये कोरोना के नए मामलों एमडी जैन अस्थायी जेल में बंद 22 साल, 21 साल, 34 साल और 25 साल के मरीज में कोरोना की पुष्टि हुई है। प्रतापपुरा क्षेत्र की 75 साल के मरीज, 50 साल की एत्मादपुर की महिला मरीज, 43 साल के शहीद नगर के निमोनिया से पीडित मरीज, 58 साल के सांस लेने में परेशानी होने पर भर्ती कमला नगर के मरीज, 55 साल के निमोनिया से पीडित दयालबाग के मरीज, 66 साल के ईदगाह निवासी मरीज, 52 साल के मोती कटरा निवासी मरीज, 34 साल की बरौली अहीर निवासी मरीज में कोरोना की पुष्टि हुई है।

आज 10 मरीज ठीक होकर डिस्चार्ज हो गए। इसके बाद ठीक होने वाले मरीजों की संख्या 1031 हो चुकी है। अब 122 एक्टिव मरीज हैं। अभी तक आगरा में 23509 सैंपल की जांच की जा चुकी है। कंटेन्मेंट जोन की संख्या 52 हो गयी है।

About admin 4344 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।