Home बड़ी खबर आगरा प्रशासन के बयान में झोल, ‘जहरीली नहीं बल्कि शराब की ओवरडोज है 8 की मौत का कारण’

आगरा प्रशासन के बयान में झोल, ‘जहरीली नहीं बल्कि शराब की ओवरडोज है 8 की मौत का कारण’

by admin
Aggravation in the statement of Agra administration, 'Not poisonous but alcohol overdose is the cause of death of 8'
Spread the love

आगरा में एक दिन के अंदर जहरीली शराब से आठ लोगों की मौत को लेकर जहां पूरे आगरा वासियों में आक्रोश है, त्राहिमाम मचा हुआ है तो वहीं इस मामले में जिला प्रशासन और पुलिस के अधिकारियों ने अपना बयान साफ कर दिया है। एसएसपी आगरा मुनिराज जी के मुताबिक ताजनगरी आगरा में मरने वाले आठ लोगों की मौत का कारण जहरीली शराब का सेवन नहीं बल्कि लंग में इन्फेक्शन और शराब की ओवरडोज है।

मंगलवार को डौकी थाना क्षेत्र के कोलारा गांव में चार लोगों की जहरीली शराब के सेवन से मौत हुई। ठीक उसी दिन ताजगंज थाना क्षेत्र के देवरी गांव में भी चार लोगों की जहरीली शराब के सेवन से मौत हुई। इस मामले में मौके पर पहुंचे प्रशासनिक अधिकारियों ने देशी शराब के तीन दुकानों को सील कर दिया और जांच शुरू कर दी। हालांकि पुलिस प्रशासन के मुताबिक मरने वाले कुछ लोगों के परिवारों ने अपने शवों का अंतिम संस्कार कर दिया था और जिन शवों का अंतिम संस्कार नहीं हुआ उनके शवों को पोस्टमार्टम भेजा गया। अब प्रशासन मृतक की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का इंतजार कर रहा है। मगर एसएसपी आगरा मुनिराज जी का दावा है कि आठ लोगों की मौत का कारण जहरीली शराब का सेवन नहीं है।

सवाल इस बात का है कि जो आठ काल के गाल में समा गए अगर उनकी मौत जहरीली शराब के सेवन से नहीं हुई तो जिला प्रशासन और आगरा की पुलिस कुंभकरण की नींद से क्यों जागी। क्यों आनन-फानन में शराब के अड्डों पर छापे मार कार्यवाही शुरू की गई। पुलिस प्रशासन के बयान में कुछ झोल नजर आ रहा है। पूर्व में भी आबकारी विभाग और इलाकाई पुलिस की संलिप्तता पाए जाने के कारण आगरा में जहरीली शराब के सेवन से मौत के कई मामले सामने आए थे।

Related Articles