आगरा कैंट स्टेशन बना अखाड़ा, देखिये किसने किसको पीटा

आगरा। आगरा कैंट स्टेशन उस समय अखाड़ा बन गया जब श्रीधाम एक्सप्रेस से एक परिवार के उतरते ही कुछ लोगों ने उन पर जमकर हमला बोल दिया। उनके साथ मारपीट की गई और उनके कपड़े तक फाड़ दिए।

प्लेटफार्म पर मारपीट की सूचना मिलते ही जीआरपी और आरपीएफ भी मौके पर पहुंच गई। दोनों ने स्थिति को संभाला और जीआरपी पीड़ित परिवार को लेकर थाने ले आई। वहीं जीआरपी और आरपीएफ को देख कर मारपीट करने वाले कुछ लोग तो मौके से फरार हो गए। थाने पर पहुंच पीड़ित परिवार ने मारपीट करने वालों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया और उचित कार्रवाई की मांग उठाई।

मामला प्रेम प्रसंग का बताया जा रहा है। बताया जाता है कि थाना मलपुरा क्षेत्र की सुजाता जबलपुर के दीपक नाम के युवक से प्रेम करती थी और 23 जनवरी को वह घर से भागकर प्रेमी के घर पहुंच गई। लड़की के पिता ने थाना मलपुरा में लड़की के अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया और लड़की के प्रेमी के घर होने की सूचना पर क्षेत्रीय पुलिस के साथ वहां पर दबिश देकर लड़की बरामद की। दबिश के दौरान पुलिस को पता चला कि लड़की ने अपनी रजामंदी से शादी कर ली है।

मलपुरा में मुकदमा दर्ज होने के कारण लड़की के बयान दर्ज कराने के लिए मलपुरा पुलिस लड़की, प्रेमी और उसके परिजनों को आगरा ले आई। इस परिवार के आगरा कैंट स्टेशन पर पहुंचते ही लड़की के परिजनों ने लड़के के परिवारीजनों की जमकर पिटाई कर डाली।

पीड़ित परिवार का कहना है कि लड़की ने अपनी रजामंदी से शादी की है जिसके प्रमाण पत्र भी लड़के के पास है। पीड़ित लड़की के माता-पिता ने जीआरपी से और सिविल पुलिस से सुरक्षा मुहैया कराने की मांग की है। उनका कहना है कि लड़की के परिजनों ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी है। जब वह स्टेशन पर इस तरह की घटना को अंजाम दे सकते हैं।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*