जुए की शिकायत करना अधिवक्ता को पड़ा भारी, जुआरियों ने एक्टिवा जलाई, सीसीटीवी में कैद घटना

Advocate complaining of gambling got heavy, gamblers lit up activa, CCTV incident

आगरा। जुए की शिकायत करना एक अधिवक्ता को भारी पड़ गया है। मामला शाहगंज थाना क्षेत्र के प्रकाश नगर का है। बताया जा रहा है कि थाना शाहगंज के प्रकाश नगर के रहने वाले वकील ने नंदकिशोर ने क्षेत्र में चलने वाले जुए की शिकायत इलाकाई पुलिस से की थी। थाना शाहगंज की पुलिस वकील नंदकिशोर की शिकायत पर प्रकाश नगर में चलने वाले जुए पर नकेल कसने पहुंची और जुआरियों को जुआ न खेलने की हिदायत दी।

इधर वकील नंदकिशोर द्वारा जुए की शिकायत की सूचना लीक हो गई और जुआरियों को पूरा मामला पता चल गया। इसके बाद आक्रोशित जुआरियों ने वकील नंदकिशोर के घर के बाहर खड़ी एक्टिवा को पेट्रोल डालकर जला दिया। जिसका मामला सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ है।

पीड़ित वकील नंदकिशोर ने बताया कि थाना शाहगंज क्षेत्र के प्रकाश नगर इलाके में रहने वाले दबंग बिल्लू, गोरखा, अमित, छोटू और जीतू नाल पर जुआ कराते हैं। जिसकी शिकायत वकील नंदकिशोर ने की थी। बस इसी शिकायत से चिडकर सभी जुआरियों ने एकजुट होकर एक्टिवा को आग के हवाले कर दिया। इस मामले में थाना शाहगंज पुलिस पीड़ित वकील नंदकिशोर की तहरीर पर जुआ खेलने वाले और एक्टिवा जलाने वाले लोगों के खिलाफ कार्यवाही करने जा रही है।

About admin 5514 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।