फिल्म सिंघम की अभिनेत्री ने शेयर की पति संग दिलचस्प तस्वीर, बताया सपोर्ट सिस्टम

Actress of the film Singham shares an interesting picture with her husband, told support system

साउथ इंडियन इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस काजल अग्रवाल ने बॉलीवुड में भी अपनी अलग पहचान बनाई। वहीं काजल अग्रवाल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं जिसके चलते अक्सर सुर्खियां बटोर लेती हैं। काजल अग्रवाल ने 30 अक्टूबर 2020 को बिजनेस मैन गौतम किचलू के साथ शादी की थी। शादी के बाद से अक्सर वे अपने पति गौतम के साथ की तस्वीरें साझा करती हैं। अब हाल ही में उन्होंने एक बार फिर से अपने पति के साथ एक रोमांटिक फोटो शेयर की है,जो कि चर्चा का विषय बनी हुई हैं।

काजल अग्रवाल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के साथ अपनी तस्वीरें भी साझा करती हैं। हाल ही में काजल अग्रवाल ने ऑफिशियल अकाउंट पर अपनी तस्वीर शेयर की हैं, जिसमें वे बेहद रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहीं हैं। इस फोटो में दोनों एक साथ खूबसूरत कपल के रूप में दिखाई दे रहे हैं।इस फोटो को शेयर करते हुए काजल ने पति गौतम किचलू को ‘सपोर्ट सिस्टम’ बताया है।

शेयर किए गए फोटो में गौतम किचलू ब्लैक टी-शर्ट और कैप लगाए नजर आ रहे हैं। वहीं काजल अग्रवाल स्पोर्ट्सवियर में दिखाई दे रही हैं। फोटो के बैकग्राउंड में समुद्र का दिलचस्प नजारा नजर आ रहा है।यह फोटो काजल अग्रवाल के फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और उनके फैंस लगातार कॉमेंट्स करके अपना प्यार भी जता रहे हैं। अभिनेत्री काजल अग्रवाल के वर्क फ्रंट की बात करें तो अभिनेत्री ने साल 2004 में बॉलीवुड में कदम रखा था। अभिनेत्री काजल अग्रवाल को फिल्म सिंघम से बॉलीवुड में पहचान मिल सकी।

About admin 6674 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।