बाहुबली अंदाज में नजर आईं अभिनेत्री अनुष्का शर्मा, सोशल मीडिया पर वीडियो किया शेयर

Actress Anushka Sharma seen in Bahubali style, shared the video on social media

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली मनोरंजन जगत की सबसे लोकप्रिय जोड़ियों में से एक हैं। साथ ही दोनों की फैन फॉलोइंग भी काफी जबरदस्त है वहीं इन दोनों के बीच केमिस्ट्री को देखकर सभी इन पर फिदा हो जाते हैं। यह स्टार कपल सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने की वजह से भी काफी सुर्खियों में बना रहता है। इसी बीच एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। जिसमें अनुष्का शर्मा बाहुबली अंदाज में नजर आ रही हैं और पति विराट कोहली को उठाती देखी जा रही हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। बता दें इस वीडियो में अनुष्का शर्मा विराट कोहली को अपनी गोद में उठाती दिखाई दे रही हैं।

दरअसल वायरल हो रहा यह वीडियो एक पुराने एडवर्टाइजमेंट शूट का है जिसमें अनुष्का शर्मा विराट को पीछे की ओर से उठाने की कोशिश करती हैं वहीं अनुष्का शर्मा की कोशिशों को देखकर विराट बोलते हैं – ओ तेरी! वायरल वीडियो में अनुष्का एक बार नहीं बल्कि दो बार ऐसा करती हैं बाद में कामयाब होने पर बाइसेप्स भी दिखाती हैं। फैंस को यह वीडियो काफी लुभा रहा है।

https://www.instagram.com/p/CNWoBuhpQns/?igshid=1sy140ymcr43t

इस वायरल वीडियो में अनुष्का विराट को पहली बार उठाती हैं फिर वे बोलते हैं वापस करो। अनुष्का बोलती हैं कि तुम मेरी मदद मत करना, इस पर वह जवाब देते हैं, नहीं करूंगा प्रॉमिस। अनुष्का विराट को दोबारा उठा लेती हैं। इस रोचक वीडियो के वायरल होने के बाद फैंस की प्रतिक्रिया लगातार बनी हुई है।

अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर वीडियो शेयर करने के साथ-साथ अनुष्का शर्मा ने कैप्शन में लिखा, ” क्या मैंने ऐसा किया था?” अनुष्का के फैंस उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं वहीं उनके एक फैन ने लिखा, “शक्तिमान अल्ट्रा प्रो मैक्स।” अलावा इसके कुछ फैंस विराट कोहली के केयरिंग नेचर की तारीफ कर रहे हैं।

About admin 6660 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।