स्कूल के मैदान में एक शिक्षक ने की खुदकुशी, फ़ोन पर परिवार से लिया था हालचाल

आगरा। थाना शाहगंज क्षेत्र में स्थित डीसी वैदिक इंटर कालेज में उस समय हड़कंप मच गया जब स्कूल परिसर में शिक्षक का शव लहूलुहान पड़ा हुआ मिला। शिक्षक के शव के पास तमंचा बहु पड़ा हुआ था। घटना की जानकारी होते ही पुलिस के आलाधिकारी मौके पर पहुँच गए और मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी। पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। प्रथम दृष्टया मामला खुदखुशी का लग रहा है। शिक्षक ने खुद को तमंचे से गोली मारकर खुदकशी की है।

मृतक अलीगढ़ के इगलास के रहने वाले हम वीर सिंह थे जो डीसी वैदिक इंटर कालेज में करीब 30 साल से हिंदी और संकृत के शिक्षक थे। मृतक स्कूल परिसर में ही बने कमरे में रहते थे जबकि पत्नी गुड्डी देवी बेटे-बेटी आैर बहू के साथ इगलास में रहती थी।

बताया जाता है कि सोमवार सुबह करीब सात बजे स्कूल का चपरासी निरंजन स्कूल पहुंचा। शिक्षक हमबीर सिंह का शव स्कूल परिसर में पड़ा हुआ था। गोली कनपटी में लगी थी। शव के पास ही तमंचा पड़ा हुआ था। चपरासी ने तुरंत इसकी सूचना स्कूल प्रशासन और पुलिस को दी। घटना की जानकारी होने पर एसपी सिटी रोहन पी बोत्रे भी मौके पर पहुँच गए।

घटना की जानकारी होने पर मृतक की पत्नी गुड्डी, बेटा बंटू और बेटी कंचन भी घटना स्थल पहुंच गए। स्वजनों ने बताया हमबीर सिंह ने सुबह फोन करके परिवार का हाल चाल लिया था। पुलिस ने बताया कि मामला खुदकशी का है। शव को पीएम के लिए भेज दिया है, रिपोर्ट आने पर कुछ कहा जा सकता है। परिवार में मनमुटाव की बात सामने आई है लेकिन पूरी जांच के बाद ही स्पष्ट होगा कि शिक्षक ने खुदकुशी क्यों की है।

About admin 4158 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।