तेज रफ़्तार की भेंट चढ़ा मासूम, मौके पर हुई मौत

आगरा। रश ड्राइविंग के प्रति सरकार लोगों को कितना भी जागरूक करे और ऐसे वाहन चालकों पर कितना भी शिकंजा कसने का प्रयास करे लेकिन कुछ वाहन चालक खुले आम इस नियम की धज्जियां उड़ाते हैं जिसके कारण कई बार आम और मासूम तेज रफ़्तार की निशाना बन जाते हैं और जिंदगी खो बैठते हैं। शुक्रवार को रश ड्राइविंग की भेंट एक पांच साल का बच्चा चढ़ गया। तेज रफ़्तार कार की चपेट में आने से बच्चे की मौके पर ही मौत हो गयी।

हादसे को देख राहगीर रुक गए और वाहन चालक को पकड़ने का प्रयास किया तो वाहन चालक तेज गति से निकल गया। हादसे की जानकारी होते ही भारी संख्या में ग्रामीण पहुँच गए और रोड जाम कर दिया। हादसे और रोड जाम की सूचना मिलते ही क्षेत्रीय पुलिस भी मौके पर पहुंच गयी और लोगों को शांत कर उचित कार्यवाही का आश्वासन दिया।

मृतक का नाम चंद्रपाल बताया गया है जो अकबरपुर निवासी है। लोगों ने बताया कि चंद्रपाल अपने पापा के पास खेत पर जा रहा था तभी यह हादसा हो गया। इस हादसे के बाद मृतक के घर कोहराम मचा हुआ है। हादसे के प्रत्यक्ष दर्शियों ने बताया कि बच्चा सड़क पार कर रहा था तभी तेज रफ़्तार से आ रही कार ने उसे अपनी चपेट में ले लिया और मौके से फरार हो गया।

ग्रमीणों के आक्रोश को देख पुलिस ने लोगों से बातचीत कर कार चालाक की खोजबीन तेज कर दी है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*