NSUI की नई कार्यकारिणी का हुआ गठन, आगरा कॉलेज पर हुआ जोरदार स्वागत

आगरा। भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन यानी NSUI के राष्ट्रीय नेतृत्व में आगरा NSUI की कार्यकारिणी में कई बदलाव किये गए जिसके तहत एनएसयूआई के कार्यकर्ताओं को जिला स्तर से लेकर राष्ट्रीय स्तर तक की जिम्मेदारी दी गयी है। नई कार्यकारिणी के तहत बिलाल अहमद को जिला कोऑर्डिनेटर, गौरव शर्मा को प्रदेश कोऑर्डिनेटर, अंकिता जैन को विदेश कोऑर्डिनेटर जबकि अपूर्व शर्मा को प्रदेश कॉर्डिनेटर बनाया गया है।

सोमवार को नवनियुक्त जिला कॉर्डिनेटर बिलाल अहमद अपने समर्थकों के साथ आगरा कॉलेज पहुंचे जहाँ एनएसयूआई के पूर्व राष्ट्रीय महासचिव अमित सिंह के नेतृव में समस्त कार्यकर्ताओं ने नई कार्यकारिणी पदाधिकारियों का स्वागत किया। इस दौरान बिलाल अहमद ने कॉलेज परिसर में लगी पंडित गंगाधर शास्त्री की मूर्ति पर माल्यार्पण किया। उसके बाद सभी एनएसयूआई कार्यकर्ताओं ने परिसर में घूमकर जुलूस निकाला।

जिला कॉर्डिनेटर बिलाल अहमद का कहना था कि नई कार्यकारिणी के गठन होने के बाद अब एनएसयूआई के कार्यकर्त्ता संगठित होकर मजबूती से काम करेंगे और आगरा विवि से सम्बद्ध कॉलेजों में छात्र-छात्राओं की समस्यायों को प्रमुखता से उठाकर समाधान के लिए संघर्ष करेंगे।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*