Home » आगरा-ग्वालियर हाइवे पर भीषण हादसा, दो ट्रक तीन बाइक आग में जलकर हुई ख़ाक

आगरा-ग्वालियर हाइवे पर भीषण हादसा, दो ट्रक तीन बाइक आग में जलकर हुई ख़ाक

by admin
A horrific accident on Agra-Gwalior highway, two trucks, three bikes burnt in the fire

आगरा। सोमवार रात को आगरा-ग्वालियर हाईवे पर भीषण हादसा हो गया। गांव इटौरा के भारत पेट्रोल पंप के समीप दो ट्रकों की टक्कर हो गई, जिससे दोनों में आग लग गई। चालकों और परिचालकों ने कूदकर जान बचाई। इसकी चपेट में आकर तीन बाइक भी खाक हो गईं। आग की लपटों को देखकर हाईवे पर वाहनों की रफ्तार थम गई। काफी देर तक रोड जाम रहा। हादसे की सूचना पर पहुंची दमकल की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

सोमवार रात करीब एक बजे प्लाइबोर्ड लदे एक ट्रक में डीजल डलवाने के बाद चालक उसे पेट्रोल पंप से लेकर ग्वालियर हाईवे पर मुड़ा था। ट्रक सैंया की ओर जा रहा था। तभी पीछे से तेज गति में आए एक ट्रक ने उसको टक्कर मार दी। हादसा इतना भीषण था कि उसकी आवाज काफी दूर तक सुनाई थी। दोनों ट्रक करीब 20 मीटर तक आपस में आगे की ओर घिसटते चले गए। भिड़ंत इतनी भीषण थी कि दोनों ट्रकों में आग लग गई। ट्रकों में सवार चालक और परिचालकों ने कूदकर जान बचाई।

पंप के समीप ही वैष्णों ढाबा पर इटौरा गांव के जीवन, नरेश और सुनील अपनी बाइक से खाना खाने पहुंचे थे। उनके साथ तीन अन्य ग्रामीण भी थे। उनकी बाइक हाईवे किनारे खड़ी थी। आग ने तीनों की बाइक को भी चपेट में ले लिया। आग का गोला बने ट्रकों की चपेट में आने से तीन बाइक भी जल गईं।

A horrific accident on Agra-Gwalior highway, two trucks, three bikes burnt in the fire

घटना के बाद हाईवे पर दहशत फैल गई। सूचना पर पुलिस और फायर ब्रिगेड की गाड़ी पहुंच गई। फायर ब्रिगेड ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। तब तक ट्रकों में भरा माल पूरी तरह जलकर राख हो गया। गनीमत रही कि कोई जनहानि नहीं हुई।

Related Articles