Home आगरा ताज़ पूर्वी गेट पर पार्क में सजती है शराबियों की महफ़िल, जुए का अड्डा बनाया

ताज़ पूर्वी गेट पर पार्क में सजती है शराबियों की महफ़िल, जुए का अड्डा बनाया

by admin

Agra. ताजमहल अपनी खूबसूरती और मोहब्बत के लिए जानी जाती है लेकिन कुछ असामाजिक तत्व इसकी छवि को धूमल करने में लगे हुए हैं। कुछ स्थानीय लोगों ने ताजमहल के साए में स्थित एक पार्क को जुए और शराब का अड्डा बना लिया है। शाम होते ही इस पार्क में जुए और शराब की महफिल सज जाती है। क्षेत्रीय लोगों ने संबंध में कई बार शिकायत और आवाज उठाई है लेकिन उनकी शिकायत और आवाज दोनों को अनसुना कर दिया जाता है।

ताजमहल के साये में एक कबाड़ की दुकान संचालित है। सुबह सुबह इस दुकान पर एक कूड़े वाला शराब की बोतलें लेकर पहुँचा। जब उससे पूछा गया कि इतने तड़के कहाँ से यह लेकर आया है तो उसने कहा कि पूर्वी गेट की तरफ जो पार्क है उस पार्क में से शराब की बोतलों को बीनकर लाया है। रोज सुबह उसे वहाँ से काफी शराब की खाली बोतल मिल जाती जिन्हें बेचकर वह अपना भरण पोषण करता है।

शाम होते ही सजती है महफ़िल

क्षेत्रीय लोगों ने बताया कि ताज पर लगे बेरियर के पास एक पार्क है। शाम ढलते ही यहाँ पर शराब और जुए की महफिल सज जाती है। यहां से निकलने वाले लोगों को भी काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। क्योंकि शराबी किसी से भी बेवजह अटक जाते हैं और उनसे अभद्रता करते रहते हैं। इसकी सूचना कई बार क्षेत्रीय पुलिस कोई है लेकिन कोई कार्रवाई नहीं होती।

Related Articles

Leave a Comment

%d bloggers like this: