Home agra आगरा कॉलेज के प्रिंसिपल के बॉडीगार्ड-ड्राइवर के ख़िलाफ़ मुक़दमा दर्ज़, जाने क्यों

आगरा कॉलेज के प्रिंसिपल के बॉडीगार्ड-ड्राइवर के ख़िलाफ़ मुक़दमा दर्ज़, जाने क्यों

by admin
Only 3 days left to complete the application for main examination and special examination of Agra College

आगरा कॉलेज के प्रिंसिपल के बॉडीगार्ड और ड्राइवर के खिलाफ कॉलेज के ही एक प्रवक्ता की पत्नी ने घर में घुसकर अभद्रता व मारपीट करने का आरोप लगाया है। महिला ने लोहामंडी थाने में दोनों के ख़िलाफ़ तहरीर दी है जिसके आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

आगरा कॉलेज में डॉ यादवेंद्र शर्मा प्रवक्ता के पद पर है। वह अशोक नगर में रहते हैं। उनकी पत्नी मालती शर्मा ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि 3 नवंबर की शाम को उनके घर पर कॉलेज के आगरा कॉलेज के प्रिंसिपल की गाड़ी आकर रुकी। उसमें से प्रिंसिपल के बॉडीगार्ड बनी सिंह, ड्राइवर योगेंद्र और दो लोग उनके घर में घुसे। उस समय उनके पति घर पर नहीं थे। सिर्फ बेटा बेटी ही मौजूद थे।

मालती शर्मा ने आरोप लगाया कि बॉडीगार्ड ने घर में घुसकर उनके साथ अभद्रता की। उनके पति के बारे में पूछा और उनसे जबर्दस्ती एक कागज पर साइन कराने का प्रयास किया गया। जब उन्होंने अपने पति को फोन करने लगीं तो बॉडीगार्ड अभद्रता पर उतर आया और गाली—गलौज करते हुए जान से मारने की धमकी दी।

बहरहाल महिला की शिकायत पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर लिया है। ​प्रारंभिक जांच में पुलिस को पता चला है कि प्रिंसिपल के बॉडीगार्ड और ड्राइवर एक नोटिस देने गए थे। अग्रिम जांच की जा रही है।

Related Articles

Leave a Comment

%d bloggers like this: