गलत साइड से आ रही बस ने विद्युत कर्मचारी को रौंदा, मौके पर मौत

आगरा। अछनेरा थाना क्षेत्र के आगरा जयपुर हाईवे पर बने किरावली बिजली घर पर खड़े एक विद्युत कर्मचारी को राजस्थान रोडवेज बस ने रौंद दिया। राजस्थान रोडवेज बस की चपेट में आने से विद्युत कर्मचारी की मौके पर ही मौत हो गई। विद्युत कर्मचारी की मौत की सूचना मिलते ही विद्युत कर्मचारियों के साथ साथ क्षेत्रीय लोगों ने हंगामा करना शुरू कर दिया और आगरा जयपुर हाईवे पर स्थित किरावली बिजली घर पर जाम लगा दिया।

घटना की सूचना मिलते ही क्षेत्रीय पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और लोगों को समझा-बुझाकर जाम खुलवाने का प्रयास किया। इस बीच क्षेत्रीय पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम ग्रह भेज दिया। मृतक का नाम रवि बताया जा रहा है जो किरावली बिजली घर पर विद्युत का काम करता था। वह क्षेत्रीय निवासी है रवि की मौत की सूचना मिलते ही परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

लोगों ने बताया कि पैदल यात्रा को लेकर पुलिस ने रूट डाइवर्ट कर रखा है लेकिन राजस्थान की रोडवेज बस गलत साइड से तेज गति से आ रही थी। इसी तेज गति के कारण ड्राइवर बस को कंट्रोल नहीं कर पाया और उसने सभी को अपनी चपेट में ले लिया।

क्षेत्रीय लोगों ने रूट डायवर्ट के बावजूद भी रोडवेज बस के इस रूट पर आने पर अपनी नाराजगी व्यक्त की। उनका कहना था कि ट्रैफिक पुलिस कर्मियों के जिम्मेदारी से अपनी ड्यूटी का निर्वहन ना करने के कारण यह हादसा हुआ है। फिलहाल क्षेत्रीय पुलिस राजस्थान रोडवेज बस के ड्राइवर के खिलाफ कार्रवाई करने में जुट गई है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*