Home प्रदेश ट्रक की चपेट में आने से भीषण हादसा, एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत

ट्रक की चपेट में आने से भीषण हादसा, एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत

by admin
6 people of same family died due to truck accident

उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिले में लखनऊ आगरा एक्सप्रेस वे पर शनिवार तड़के भीषण सड़क हादसा होने से क्षेत्र में हड़कंप मच गया इस हादसे में परिवार के 6 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई।घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने पुलिस को घटना की सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची।फिलहाल पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। एएनआई द्वारा एक्सीडेंट की तस्वीर साझा की गई है।

दरअसल, लखनऊ के काकोरी थाना क्षेत्र के बुधौलिया गांव से एक परिवार मेहंदीपुर के बालाजी के दर्शन करने के लिए जा रहा था तभी जब कार लखनऊ आगरा एक्सप्रेस वे पर तालग्राम पहुंची तो भीषण हादसा घटित हो गया। इस दौरान कार एक्सप्रेस वे पर खड़े ट्रक में जा भिड़ी। इस जबरदस्त टक्कर से कार के परखच्चे उड़ गए। वहीं कार में सवार लोगों की भी मौके पर ही मौत हो गई।

हादसे का शिकार होने वालों के नाम ज्ञानेंद्र यादव पुत्र भैयालाल, कलियां खेड़ा निवासी सोनू यादव पुत्र नेमी लाल यादव, प्रमोद यादव पुत्र जंगी यादव, सत्येंद्र यादव पुत्र गोपी यादव, सूरज पुत्र अभिमन्यु, मोहित पुत्र राजकुमार हैं। फिलहाल पुलिस ने मृतकों के शवों को मेडिकल कॉलेज में रखवा दिया है।

Related Articles

%d bloggers like this: