Home बड़ी खबर आगरा कैंट आरपीएफ ने तस्कर गैंग की सरगना सहित किए 4 गिरफ्तार, 62 किलो गांजा बरामद

आगरा कैंट आरपीएफ ने तस्कर गैंग की सरगना सहित किए 4 गिरफ्तार, 62 किलो गांजा बरामद

by admin
4 arrested including the kingpin of smuggling gang, 62 kg of ganja recovered

Agra. आरपीएफ आगरा कैंट को बड़ी सफलता हाथ लगी है। आरपीएफ आगरा कैंट ने चेकिंग के दौरान चार गांजा तस्करों को गिरफ्तार किया है, जिनके पास से लगभग 62 किलो गांजा बरामद हुआ है।आरपीएफ आगरा कैंट ने गांजा तस्करों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई कर जीआरपी को सुपुर्द कर दिया है।

प्लेटफॉर्म नंबर एक से हुई गिरफ्तारी:-

आरपीएफ आगरा कैंट इंस्पेक्टर सुरेंद्र चौधरी ने बताया कि अपराधियों पर नकेल कसने के लिए आरपीएफ आगरा कैंट का चेकिंग दल बेंगलुरु राजधानी एक्सप्रेस के स्टेशन पर चेकिंग करने पर जुटा हुआ था। तभी प्लेटफार्म नंबर एक पर चार लोंगो को ट्राली बैग के साथ देखा। चेकिंग के लिए दोनों को रोका गया तो चारों सहम गए और उनको थाने पर लाकर चेकिंग की गई तो ट्राली बैग में गांजा निकला।

चारों बैग से 62 किलों गांजा हुआ बरामद:-

आरपीएफ ने चारों तस्करों के बैग चेक किये तो उन चारों बैग में से कुल 62 किलो गांजा बरामद हुआ। आरपीएफ इंस्पेक्टर सुरेन्द्र चौधरी ने बताया कि 62 किलों गांजे की अनुमानित कीमत 6 लाख रुपये है। माल सहित चारों गांजा तस्करों के खिलाफ कार्यवाही करने के बाद सभी को जीआरपी के सुपुर्द कर दिया है।

आपराधिक इतिहास है गांजा तस्कर महिलाओं का:-

आरपीएफ इंस्पेक्टर में बताया कि पकड़े गए चार लोगों में से तीन महिलाएं है। इनमें से दो महिलाओं का आपराधिक इतिहास है। रुकसार और फरहीन के खिलाफ पहले भी मुकदमे दर्ज है। रुकसार इस गैंग की सरगना है। रुकसार 2020 में गांजा तस्करी में पकड़ी गई और उसकी बहन 2019 में पकड़ी गई थी। चारो में एक दंपति भी है।

Related Articles

%d bloggers like this: