Home क्राइम बैंक से कैश लेकर जा रहे सेवानिवृत्त रेलकर्मी से लूटे 4.15 लाख रुपये, लोन का था पैसा

बैंक से कैश लेकर जा रहे सेवानिवृत्त रेलकर्मी से लूटे 4.15 लाख रुपये, लोन का था पैसा

by admin

मथुरा के सौंख अड्डा स्थित पंजाब नेशनल बैंक से गुरुवार दोपहर लगभग 12 बजे कैश लेकर जा रहे सेवानिवृत्त रेलवेकर्मी से बाइक सवार बदमाशों ने 4.15 लाख रुपये लूट लिए। बदमाशों ने बैंक से निकलते ही रिटायर्ड रेलवे कर्मी के हाथ में लगा थैला छीन लिया। लूट की सूचना मिलते ही मथुरा पुलिस बदमाशों की तलाश में जुट गई।  

धौली प्याऊ की माली गली निवासी रिटायर्ड रेलवेकर्मी रमेश चंद्र मीणा सुबह करीब 11 बजे सौंख अड्डा स्थित पंजाब नेशनल बैंक पहुंचे। उन्होंने बैंक पहुंचकर 4.15 लाख रुपये के लोन की फाइल दिखवाई। लोन मंजूर हो चुका था।

लोन मंजूर होने की स्थिति में उन्होंने तुरंत कैश प्राप्त कर एक थैले में रख लिया था। दोपहर करीब 12 बजे वह बैंक के मुख्य गेट से चंद कदमों की दूरी पर पहुंचे, तभी काले रंग की पल्सर पर सवार दो बदमाश आए और उनके हाथ से नकदी रखा थैला छीनकर स्टेट बैंक की ओर भाग निकले।

लूट के शिकार व्यक्ति ने शोर मचाकर उन्हें पकड़ने की कोशिश की लेकिन बदमाश भाग निकले। पीड़ित ने कुछ ही दूर स्थित चौकी बाग बहादुर पर जाकर सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। मौके पर पहुंचे एसएसपी गौरव ग्रोवर ने बताया कि बदमाशों को जल्द ही पकड़ेंगे।

Related Articles

%d bloggers like this: