38 प्रधानों का इस्तीफा देने का ऐलान, प्रधान के खिलाफ कार्रवाई को लेकर नाराजगी

आगरा। अकोला ब्लॉक के 38 प्रधानों में इस वक्त जिला प्रशासन के खिलाफ खासी नाराजगी है। मामला अकोला ब्लॉक के गेहर्रा कलां गांव के प्रधान हर्ष कुमार के खिलाफ कार्यवाही का मामला है। बताते चलें कि अकोला ब्लॉक के गेहर्रा कलां गांव के प्रधान हर्ष कुमार के खिलाफ जिला प्रशासन ने कार्रवाई को लेकर संस्तुति की है।

प्रधान संघ के साथ अकोला ब्लॉक के प्रधानों का कहना है कि जिला प्रशासन की फीडिंग के चलते यह पूरा मामला बिगड़ा है। जिसको लेकर अकोला ब्लॉक के 38 प्रधानों में काफी नाराजगी है। अकोला ब्लॉक के 38 प्रधानों का ऐलान है कि अगर जिला प्रशासन ने गेहर्रा कलां गांव के प्रधान हर्ष कुमार के खिलाफ कार्यवाही को वापस नहीं किया तो शनिवार को ब्लॉक के सभी 38 प्रधान सामूहिक तौर पर इस्तीफा देंगे।

इस मामले को लेकर अकोला ब्लाक के प्रधान संघ के साथ हुई बैठक में यह निर्णय लिया गया है। निर्णय में यह भी कहा गया है कि अगर जिला प्रशासन ने कार्यवाही के मामले को वापस नहीं लिया और हर्ष कुमार को जिला प्रशासन ने मदद नहीं की तो न केवल अकोला ब्लॉक के 38 प्रधान सामूहिक इस्तीफा देंगे बल्कि इस लड़ाई को लेकर शासन प्रशासन को भी सामने रखा जाएगा।

इस मामले में अकोला ब्लॉक के सभी 38 प्रधान उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखने जा रहे हैं। इस पत्र के माध्यम से सभी 38 प्रधान जिला प्रशासन के खिलाफ अपनी वेदना व्यक्त करने जा रहे हैं। शुक्रवार को आयोजित बैठक में निर्णय के दौरान अकोला ब्लॉक के सभी 38 प्रधानों ने सामूहिक इस्तीफा देने का फैसला लिया है और इस फैसले के बाद सभी 38 प्रधान लखनऊ की ओर रवाना हो जाएंगे। जो उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात कर पूरी वेदना व्यक्त करेंगे। अकोला ब्लॉक के 38 प्रधान अपनी लड़ाई को शासन-प्रशासन और कानूनी तौर पर लड़ने जा रहे हैं।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*