Home क्राइम पेट्रोल पंप में डकैती के बाद शाहगंज में 30 लाख की चोरी, 1 दिन में दो बड़ी घटनाओं से हिला पुलिस प्रशासन

पेट्रोल पंप में डकैती के बाद शाहगंज में 30 लाख की चोरी, 1 दिन में दो बड़ी घटनाओं से हिला पुलिस प्रशासन

by admin
30 lakh stolen in Shahganj after robbery at petrol pump, police administration shaken by two major incidents in 1 day
Spread the love

Agra. पेट्रोल पंप कर्मचारियों के साथ हुई लूट से पुलिस अभी निपट भी नहीं पाई थी कि एक ओर दिनदहाड़े हुई वारदात ने पुलिस के होश उड़ा दिए। अज्ञात चोरों ने दिनदहाड़े एक घर को अपना निशाना बनाया और चोरी की वारदात को अंजाम देकर पुलिस की मुश्किलें और बढ़ा दी। मामला थाना शाहगंज के शिवाजी नगर का है। घर को सूना पाकर अज्ञात चोरों ने बैखोफ होकर चोरी की वारदात को अंजाम दिया। अज्ञात चोर घर में रखा हुआ सोने चांदी के जेवरात और नगदी ले गए। बताया जाता है कि लगभग 30 लाख की चोरी हुई है। अज्ञात चोरों के घर में घुसते हुए सीसीटीवी में कैद हुए है और उन्होंने कुछ ही देर में ताला तोड़कर पूरी वारदात को अंजाम दे दिया।

घटना थाना शाहगंज के शिवाजी नगर गेट बंद कॉलोनी की है। इस कॉलोनी में रियल स्टेट का काम करने धर्मेंद्र यादव अपने परिवार के साथ रहते है। बताया जाता है कि धर्मेंद्र परिवार के साथ रिश्तेदारी में गए हुए थे। तभी अज्ञात चोरों ने पीछे से इस वारदात को अंजाम दे दिया। अज्ञात चोरों में घटना दोपहर करीब 1:30 बजे अंजाम दी। उनके घर में घुसने की घटना सीसीटीवी में कैद हुई है। उन्होंने कुछ ही देर में ताला तोड़कर पूरी वारदात को अंजाम दे दिया और फरार हो गए।पीड़ित धर्मेंद्र ने घटना की जानकारी पुलिस को दी और तहरीर देकर पुलीस से अज्ञात चोरों को पकड़ने की गुहार लगाई है। वहीँ सीसीटीवी फुटेज भी उपलब्ध कराये है।

पीड़ित धर्मेंद्र की तहरीर के अनुसार पत्नी लगभग दो बजे करीब घर पर पहुँची तो देखा के गेट व घर के ताले टूटे हुए है। अंदर जाकर देखा तो पूरा सामान बिखरा हुआ था। अलमारी का लॉक टूटा हुआ था और उसमें रखे सोने चांदी के आभूषण गायब थे। पीड़ित के मुताबिक लगभग 30 लाख के गहने चोरी हुए है।

घटना की सूचना से क्षेत्र में हड़कंप मच गया। घर में लगे सीसीटीवी फुटेज चेक किये गए जिसमें दो चोर घर में प्रवेश करते और ताला तोड़ते हुए कैद हुए है। पुलिस इस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है जिससे अज्ञात चोरों तक पहुँच इस मामले का खुलासे किया जा सके।

Related Articles