25000 का इनामी गिरफ्तार, दिनदहाड़े डकैती में शामिल था बदमाश

आगरा। पिछले दिनों थाना लोहा मंडी क्षेत्र की पॉश कॉलोनी जयपुर हाउस में दिनदहाड़े डॉक्टर आशीष मित्तल के घर में डकैती की वारदात को अंजाम देने के बाद फरार चल रहा बदमाश पुलिस के हत्थे चढ़ गया है। डकैती की वारदात में शामिल फरार बदमाश को पकड़ने में लगी पुलिस की एसओजी टीम को यह कामयाबी एटा से मिली है। एसओजी टीम ने फरार बदमाश लोकेंद्र को एटा से गिरफ्तार किया है। इतना ही नहीं इस बदमाश से नगदी आभूषण और तमंचा भी बरामद किये गए है। पुलिस ने बदमाश लोकेंद्र का मेडिकल करा जेल भेज दिया है।

आपको बताते चलें कि पिछले दिनों इस गिरोह के बदमाशों ने बंदूक की नोक पर दिनदहाड़े डकैती की वारदात को अंजाम दिया था और लाखों रुपए की नगदी और गहने लेकर फरार हो गए थे। SSP ने खुद इस मामले में मोर्चा संभालते हुए कुछ ही दिनों के अंदर इस वारदात को पर्दाफाश कर दिया था और इस डकैती में शामिल बदमाशो के साथ-साथ उनके घर की महिलाओं को भी जेल भेज दिया था लेकिन लोकेन्द्र फरार चल रहा था जिस पर पुलिस की ओर से 25000 का इनाम भी घोषित किया गया था।

सीओ लोहामंडी चमन सिंह चाबड़ा ने बताया कि लोकेन्द्र जयपुर हाउस डकैती का आखरी फरार अभियुक्त था जिसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*