Home सामाजिक आगरा की 200 बेटियों को महामेधा सम्मान, हिमानी बुंदेला और इशिका बंसल को मिला विशेष प्रतिभा सम्मान

आगरा की 200 बेटियों को महामेधा सम्मान, हिमानी बुंदेला और इशिका बंसल को मिला विशेष प्रतिभा सम्मान

by admin
200 daughters of Agra got Mahamedha Samman, Himani Bundela and Ishika Bansal got special talent award
Spread the love

आगरा। सेवा आगरा और महाकाली धर्मार्थ ट्रस्ट द्वारा शनिवार को बल्केश्वर स्थित संत रामकृष्ण कन्या महाविद्यालय में हर वर्ष की तरह इस वर्ष भी इंटरमीडिएट की परीक्षा में यूपी, सीबीएसई और आईसीएसई बोर्ड से 75 फीसदी या इससे अधिक अंक प्राप्त करने वाली दो सौ बेटियों को महामेधा सम्मान प्रदान कर सम्मानित किया गया। साथ ही ‘कौन बनेगा करोड़पति गेम’ शो की विजेता दृष्टिबाधित शिक्षिका हिमानी बुंदेला और विवेकानंद यूथ अवार्ड से सम्मानित ख्याति प्राप्त युवा लेखिका इशिका बंसल को विशेष प्रतिभा सम्मान प्रदान किया गया।

समारोह की मुख्य अतिथि सीओ छत्ता दीक्षा सिंह, सेवा आगरा के संस्थापक-अध्यक्ष मुरारीलाल गोयल ‘पेंट’, संस्थापिका सुमन गोयल, डॉ. एसपी सिंह, महाकाली धर्मार्थ ट्रस्ट के मुख्य ट्रस्टी मनमोहन चावला, रविकांत चावला, प्रिया कपूर, रजत कपूर, संत रामकृष्ण कन्या महाविद्यालय की प्राचार्य डॉ. मोहिनी तिवारी, हिमानी बुंदेला और इशिका बंसल ने सभी बेटियों को प्रमाण पत्र और ट्रॉफी देकर सम्मानित किया। समारोह का संचालन डॉ. पिंकी भारद्वाज ने किया।

200 daughters of Agra got Mahamedha Samman, Himani Bundela and Ishika Bansal got special talent award

समारोह की मुख्य अतिथि सीओ छत्ता दीक्षा सिंह ने इस मौके पर सम्मानित बेटियों को संबोधित करते हुए कहा कि आपमें अपार क्षमताएं मौजूद हैं। आप उसका इस्तेमाल कर भारत को बदल सकती हैं और इसे विश्व गुरु बना सकती हैं।

समाजसेवी मुरारीलाल गोयल ‘पेंट’ और मनमोहन चावला ने संयुक्त रुप से बेटियों को आशीर्वाद और शुभकामनाएं देते हुए कहा कि बेटियां हमारा मान हैं। इन बेटियों पर हमें अभिमान है। हिमानी बुंदेला ने बेटियों को आगे बढ़ने के लिए धैर्य, प्रार्थना और मेहनत का मंत्र दिया।

Related Articles