18 बदमाशों ने मिलकर दिया था इस बड़ी डकैती को अंजाम

आगरा। बीती 28 दिसंबर को लोहामंडी के जयपुर हाउस कॉलोनी में चिकित्सक आशीष मित्तल के घर दिनदहाड़े लाखों रुपयों की डकैती का खुलासा आगरा पुलिस ने गुरुवार को कर दिया है। चिकित्सक आशीष मित्तल के घर असलहो से लैस आधा दर्जन बदमाशों ने दिनदहाड़े लाखों रुपयों की डकैती की वारदात को अंजाम दिया था। घटना के खुलासे में लगी पुलिस टीम को एक बड़े गैंग के हाथ होने की संभावना थी। एसएसपी आगरा अमित पाठक ने बताया कि इस पूरी वारदात में तकरीबन 18 लोग शामिल थे जिसमें 6 लोग घर के अंदर डकैती की वारदात को अंजाम दे रहे थे तो बाकी लोग घर के आस-पास और चौराहों पर मौजूद थे।

महज हफ्ते के अंदर चिकित्सक आशीष मित्तल के घर दुस्साहसिक डकैती की वारदात का खुलासा करते हुए एसएसपी आगरा ने डकैती में शामिल 18 लोगों में से 11 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गए बदमाशों में 8 पुरुष और 3 महिलाएं शामिल है। गैंग के हरएक सदस्य की अलग-अलग भूमिका थी। महिलाओं ने माल छुपाया पुरुषों ने वारदात को अंजाम दिया तो वही न्यू आगरा का एक सर्राफ रामशंकर को गिरफ्तार किया गया है । जिसने डकैती के दौरान लूटे गए माल को खरीदा था।

डकैती की वारदात में शामिल बदमाशों की अगर बात करें तो हाथरस का रहने वाला विशाल तोम,र अभिषेक चौधरी, नीतू उर्फ नितेंद्र, देशु उर्फ़ देशवीर, अशोक कुमार और एत्माद्दौला का सोनू भदौरिया, गुड्डी देवी शशि, खंदौली का राहुल तोमर और सोनम है। जबकि वारदात में शामिल डकैती का माल खरीदने वाला सर्राफ रामशंकर न्यू आगरा के बल्केश्वर का है। पुलिस ने बदमाशों के पास से एक लाख 80 हजार रुपए नगद सोने चांदी और डायमंड के जेवरातों को बरामद कर लिया है। कुछ माल शेष है जो फरार सात अभियुक्तों पर बताया जा रहा है।

खुलासा करने वाले पुलिस टीम के कप्तान अमित पाठक ने बताया कि इस वारदात में पांच मोटरसाइकिल और एक जायलो गाड़ी शामिल थी। सभी वाहनों को भी कब्जे में ले लिया गया है। इसके अलावा महज 1 हफ्ते के अंदर लाखों रुपयों की डकैती की वारदात को अंजाम देने वाले बदमाशों की गिरफ्तारी करने और खुलासा करने वाली टीम को एडीजी आगरा अजय आनंद की ओर से 25000 और एसएसपी आगरा की ओर से 10000 का नगद पुरस्कार भी दिया गया है।

एसएसपी आगरा का दावा है कि पुलिस टीम फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है जिससे अभियुक्तों को भी गिरफ्तार किया जा सके और शेष माल कि जल्द से जल्द बरामदगी हो सके।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*