कोरोना के 14 नए मामले, आगरा में कोरोना मरीजों की संख्या हुई 255

आगरा। रविवार की देर शाम कोरोना संक्रमित के 14 नए मामले आए हैं जिसके बाद आगरा में कोरोना मरीजों की संख्या बढ़कर 255 पहुंच गई है। कोरोना के नए मामले में 6 मरीज भी शामिल हैं, इसमें से दो गुर्दा रोगी हैं। बताया जाता है कि डायलिसिस कराने से पहले इन्हें कोरोना की जांच कराने के लिए कहा गया था जिसके बाद आज आई रिपोर्ट में दोनों में कोरोना कि पुष्टि हुई है। वहीं पहले से ही इलाज के लिए भर्ती हुए 2 मरीजों में भी कोरोना की पुष्टि हुई है। इन दोनों को सांस लेने में परेशानी हो रही थी।

इसके साथ ही अलबतिया शाहगंज की 40 साल की महिला और 15 साल का बालक भी कोरोना संक्रमित निकला है। वहीं कोरोना संक्रमित वार्ड ब्वॉय के संपर्क में आने से एक महिला सहित एसएन में भर्ती मरीज में भी कोरोना की पुष्टि हुई है।

इन नए मामले के सामने आने के बाद भगवान टॉकीज स्थित निजी अस्पताल अभी भी कॉर्नर का सबसे बड़ा एपिसेंटर बना हुआ है। इस अस्पताल से जुड़े मामलों की संख्या 79 हो चुकी है। वहीं संक्रमित जमातिओं की संख्या 92 पहुंच चुकी है। शनिवार को पूरे जिले से लगभग 272 लोगों को होम क्वॉरेंटाइन किया गया है।

About admin 4149 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।