Home क्राइम ट्यूशन टीचर की पिटाई से 12 वर्षीय छात्र की मौत, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

ट्यूशन टीचर की पिटाई से 12 वर्षीय छात्र की मौत, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

by admin
12-year-old student dies due to beating of tuition teacher, family members are in bad condition
Spread the love

मथुरा। थाना बलदेव क्षेत्र के गांव रदोई में प्राइवेट टीचर ने 12 वर्षीय बालक की ट्यूशन के लिए न आने पर जमकर पिटाई कर दी जिसमें बालक के गंभीर चोटें आने पर परिजनों ने उपचार के लिए प्राइवेट हॉस्पिटल में भर्ती करा दिया गया। उसके बाद इलाज के मथुरा के जिला अस्पताल में रेफर कर दिया गया, यहां इलाज के दौरान बुधवार को छात्र शिवम ने दम तोड़ दिया।

मामले के बारे में जानकारी देते हुए 12 वर्षीय शिवम के चाचा भोला राम ने बताया कि गांव में ही शिवम ट्यूशन पढ़ने केशव गौतम के यहां जाता था। विगत दिनों शिवम की तबीयत खराब हो गई थी तो वह करीब तीन से चार दिन ट्यूशन नहीं जा पाया। वह 29 अगस्त केशव गौतम के यहां पढ़ने गया तो टीचर केशव गौतम ने तीन-चार दिन ना आने का कारण पूछा जिस पर शिवम ने कहा कि उसकी तबीयत खराब थी इसी वजह से वह ट्यूशन पढ़ने नहीं आ पाया। इसी बात से गुस्सा हुए टीचर ने उसकी पिटाई कर दी जिससे उसकी हालत बिगड़ गई और शिवम को गंभीर चोटें आई। शिवम को आनन-फानन में परिजनों द्वारा इलाज के लिए मथुरा के जिला अस्पताल में रेफर कर किया गया। यहां इलाज के दौरान बुधवार को शिवम ने दम तोड़ दिया।

परिजनों का शिवम की मौत के बाद रो रो कर बुरा हाल है। परिजनों ने बताया कि शिवम जब जिंदा था तो परिजनों द्वारा शिवम की एक वीडियो बनाई थी जिसमें शिवम अपने साथ हुई मारपीट की बात बता रहा है कि उसके साथ किस व्यक्ति ने मारपीट की।

Related Articles