लॉक डाउन लागू होने के बाद आज रिकॉर्ड तोड़ दर्ज़ हुए 109 मुकदमे, नहीं मान रहे लोग

आगरा। उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में कोरोना संक्रमित के मामले सबसे ज्यादा है। यहां का आंकड़ा 100 से ऊपर पहुंच चुका है। यही कारण है कि योगी सरकार ने प्रदेश में आगरा जिले में सबसे ज्यादा हॉट स्पॉट चिन्हित कर उन्हें सील कर दिया गया है। लेकिन लॉक डाउन होने और कोरोना संक्रमित के सबसे ज्यादा मामले सामने आने के बाद भी आगरा की जनता नियमों का पालन नहीं कर रही है। यही कारण है कि आज रविवार को आगरा जिले के विभिन्न थानों में रिकॉर्ड तोड़ 100 से ज्यादा मुकदमे दर्ज हुए हैं।

कोरोना से बचाव के लिए पूरे देश में लॉक डाउन लागू होने पर पुलिस-प्रशासन आगरा में सख्ती से इसका पालन कराने में जुटी हुई है। कई इलाकों में पुलिस बल लगातार फ्लैग मार्च कर रही है तो ड्रोन से भी नज़र रखी जा रही है लेकिन लाख समझाने के बावजूद लोग बेवजह घर से बाहर निकल घूम रहे हैं। एक वाहनों पर 2-3 युवा घूमकर मस्ती कर रहे हैं। लगातार ऐसे लोगों पर कार्यवाई भी की जा रही है लेकिन फ़िर भी जनता पर इसका कोई प्रभाव नहीं पड़ रहा है। 12 अप्रैल, रविवार को पुलिस प्रशासन ने विभिन्न थानों में ऐसे लोगों के ख़िलाफ़ लगभग 109 मुकदमे दर्ज किए हैं जो कि अभी तक बाकी दिनों की अपेक्षा में कहीं ज्यादा है।

About admin 4149 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।