Home » कैमरे में कैद लाइव मौत, दर्दनाक हादसा, देखें खबर

कैमरे में कैद लाइव मौत, दर्दनाक हादसा, देखें खबर

by pawan sharma

आगरा। मौत कब किस को कहां ले जाए यह किसी को नहीं मालूम। जिंदगी कहां और किस मोड़ पर लाकर खत्म हो जाए यह भी किसी को नहीं मालूम।

ऐसा ही एक दर्दनाक और सच्चा वाकया सामने आया रविवार की देर रात को। ताजनगरी के एक होटल में ट्रेवल एजेंसी के एग्जिक्यूटिव की पुरस्कार समारोह में मौत हो गई। पुरुष्कार मिलने से पहले ही मुंबई के रहने वाले विष्णुचंद्र दूध नाथ पांडे नाचते-नाचते मौत की गोद में जा समाए।

दरअसल आपको बताते चलें कि मुंबई के रहने वाले विष्णुचंद्र दूध नाथ पांडे ट्रैवल कंपनी में एग्जिक्यूटिव एडमिन थे। कंपनी का समारोह चल रहा था। जिसमें वह पुरुष्कार लेने आगरा आए।

रंगारंग कार्यक्रमों का आयोजन किया गया। ट्रेवल कंपनी अधिकारियों का सम्मान हुआ। विष्णु पांडे की साल भर की मेहनत और कंपनी द्वारा किए गए लक्ष्य को हासिल करने पर उन्हें गोल्ड मेडल के लिए चुना गया।

कंपनी द्वारा पुरस्कार की घोषणा पर खुशी से नाचते विष्णुचंद्र दूध नाथ पांडे मंच पर पहुंचे और वहां नाचते नाचते अचानक गिर पड़े।

एकाएक माहौल बदल गया। मौजूद कर्मचारी आनन-फानन में तत्काल उन्हें लेकर अस्पताल पहुंचे जहां डॉक्टरों ने विष्णु को मृत घोषित कर दिया।

इस घटना के बाद मानो पुरुष्कार सबका छूट गया हो। पूरा कार्यक्रम बंद हो गया। परिजन और आयोजकों ने इस घटनाक्रम की जानकारी पुलिस को दी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम ग्रह भिजवा दिया तो वहीं सीसीटीवी कैमरे में ट्रेवल एजेंसी कंपनी के एग्जीक्यूटिव एडमिन विष्णुचंद्र दूधनाथ पांडे का लाइव मौत का सीन कैद है।

Related Articles

Leave a Comment