Home » विदेशी मेहमानों से अवैध वसूली, शर्मसार हुआ ताज

विदेशी मेहमानों से अवैध वसूली, शर्मसार हुआ ताज

by pawan sharma

आगरा। मोहब्बत की निशानी ताज पर लपकों का आतंक विदेशी मेहमानों से ठगी की कई तस्वीरें सामने आई होगी जिससे बार-बार ताजनगरी और ताजमहल शर्मसार हुआ। लपको के आतंक और विदेशी मेहमानों की ठगी की कई खबरें प्रकाशित हुई। बावजूद इसके ताज पर विदेशी मेहमानों के साथ ठगी और अवैध वसूली के मामले रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं।

जी हां ऐसा ही एक और वीडियो वायरल हो रहा है। 38 सेकेंड के इस वीडियो में एएसआई कर्मचारी एक विदेशी जोड़ें से ताज की नक्काशी दिखाने के नाम पर अवैध वसूली कर रहा है। हालांकि वीडियो में जो कर्मचारी विदेशी जोड़े से अवैध वसूली करता दिखाई दे रहा है उस कर्मचारी की चर्चा पूरे विभाग में जोरो पर है। इस वीडियो में विदेशी मेहमान एएसआई कर्मचारी को पैसा देते भी दिख रहे हैं। सवाल इस बात का है जब विदेशी मेहमान या देशी मेहमान ताज को निहारने के लिए ताज के अंदर प्रवेश करता है तो टिकट पहले ही खरीद ली जाती है। यानी रुपयों का लेनदेन गेट और ताज की विंडो पर होता है फिर ऐसे मे विदेशी मेहमानों से पैसा किस कारण माना गया है।

इस वीडियो के वायरल होने के बाद हड़कंप है और ताजमहल सहित ताजनगरी शर्मसार है। अब देखना होगा कि इस मामले में कर्मचारी पर क्या कार्यवाही होती है या फिर मामला निपटा दिया जाता है।

Related Articles

Leave a Comment