Home » युवती का अश्लील फोटो एडिट कर सोशल मीडिया पर किया वायरल, अपने घर में कैद हो गई पीड़िता

युवती का अश्लील फोटो एडिट कर सोशल मीडिया पर किया वायरल, अपने घर में कैद हो गई पीड़िता

by admin

ताजनगरी आगरा में एक पड़ोसी युवक की गंदी हरकत से मोहब्बत की नगरी एक बार फिर शर्मसार हुई है। ताजा मामला शाहगंज थाना क्षेत्र का है। शाहगंज थाना क्षेत्र में भोगीपुर से बोदला रोड जाने वाले मार्ग पर रहने वाली काल्पनिक नाम की राखी ने थाना शाहगंज पुलिस को लिखित में शिकायत की है।

पीड़िता के मुताबिक पड़ोस में रहने वाले राजेश नाम के एक युवक ने पीड़िता का अपने मोबाइल से फोटो खींच लिया और उसके बाद उसके फोटो को एडिट कर अश्लील फोटो बनाकर पूरे क्षेत्र में सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। अश्लील फोटो वायरल होने की जानकारी जैसे ही पीड़िता को हुई तो उसके पैरों तले जमीन खिसक गई । बात इतनी भी होती तो अभी गनीमत थी।

इस बात की शिकायत पीड़िता राखी ने थाना शाहगंज पुलिस से की और शाहगंज पुलिस ने इस मामले को काफी हल्के से लिया। पुलिस से शिकायत करने से नाराज आरोपी युवक अपने दो साथियों सहित पीड़िता के घर पर आ धमका और गाली गलौज मारपीट कर पीड़िता को तेजाब डालने की धमकी दे डाली। पीड़िता दलित समाज से है जो लोगों के घरों पर झाडू पोछा बर्तन कर अपना और अपना परिवार पालती है। नाराज पीड़िता ने जिले के पुलिस कप्तान अमित पाठक से न्याय की गुहार लगाई। SSP के आदेश पर शाहगंज पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है।

धारा 354 छेड़खानी धारा 504 धारा 506 और 67 आईटी एक्ट के तहत राजेश सहित अन्य दो आरोपियों के खिलाफ शाहगंज पुलिस ने अभियोग पंजीकृत कर लिया है। पीड़िता ने तहरीर में साफ लिखा है वह आत्महत्या करने को मजबूर है और अपने ही घर में कैद होकर रह गई है।

पीड़िता के अश्लील फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद क्षेत्र में बदनामी हो रही है। लिहाजा पीड़िता के परिजनों ने एसएसपी आगरा से न्याय की गुहार लगाने के साथ आरोपी को जेल भिजवाने की मांग की है। इस मामले में एसएसपी आगरा ने शाहगंज पुलिस को आरोपियों को गिरफ्तार कर कड़ी कार्यवाही करने के दिशा निर्देश जारी किए हैं।

Related Articles

Leave a Comment