Home » मेयर प्रत्याशी विनोद बंसल अधिवक्ताओं से हुए रूबरू

मेयर प्रत्याशी विनोद बंसल अधिवक्ताओं से हुए रूबरू

by pawan sharma

आगरा। मतदान के कुछ ही दिन शेष रह गए है ऐसे में हर पार्टी के प्रत्याशी अधिक से अधिक लोगो से जनसम्पर्क करने में जुटे हुए है। ऐसा ही कुछ हाल कांग्रेस मेयर प्रत्याशी विनोद बंसल का है। सुबह ट्रांस यमुना क्षेत्र में पार्षद प्रत्याशी के साथ क्षेत्र में जनसम्पर्क कर अपने और पार्षद प्रत्याशी के लिए समर्थन माँगा। जनसम्पर्क के दौरान मेयर प्रत्याशी ने क्षेत्र की दयनीय स्थिति को लेकर निवर्तमान पार्षदों पर हमला बोला।

उनका कहना था कि क्षेत्र में किसी भी तरह का विकास कार्य नहीं हुआ है जिससे जनता परेशान है। ट्रांस यमुना क्षेत्र में जनसम्पर्क के दौरान मेयर प्रत्याशी प्रबुद्धजनों का आशीर्वाद लेने के लिए दीवानी पहुँचे। जहाँ मेयर प्रत्याशी ने सभी अधिवक्ताओ से संपर्क किया और अपने साथ साथ कांग्रेस पार्षद प्रत्याशियों के लिए भी समर्थन माँगा।

जनसम्पर्क के दौरान मेयर प्रत्याशी ने अधिवक्ताओं के प्रति अपनी प्राथमिकता भी गिनाई। उनका कहना था कि अभी तक के मेयर सिर्फ अश्वासन देकर ही वोट ले गए है और पलट कर देखा भी नहीं। अगर कांग्रेस से विनोद बंसल मेयर हुआ तो हर समस्याओं को प्राथमिकता बनाकर काम करेंगे।

अधिवक्ताओं से जनसम्पर्क के बाद मेयर प्रत्याशी ताजनगरी पहुँचे जहाँ कई वार्डो के पार्षद प्रत्याशियो के लिए उन्होंने सभा की और जनसम्पर्क किया। इस जनसम्पर्क के दौरान मेयर प्रत्याशी ने जनता से एक बार कांग्रेस को भी परखने की बात कही क्योकि जनता पिछले 20 सालों से भाजपा को देख रही है जिसने शहर की सूरत ही बदल दी है।

Related Articles

Leave a Comment