Home » मुस्लिम महिलाओं ने मनाया मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का जन्मदिन

मुस्लिम महिलाओं ने मनाया मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का जन्मदिन

by pawan sharma

आगरा। सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ का जन्मदिवस मुस्लिम महिलाओं ने बड़ी हर्षोल्लास के साथ मनाया। रमजान के दौरान पड़े इस मुबारक दिन को लेकर मुस्लिम महिलाएं काफी उत्साहित नजर आई। उनका कहना था कि भले ही योगी आदित्यनाथ कट्टर हिंदूवादी छवि के हो लेकिन जब से उन्होंने सीएम की जिम्मेदारी संभाली है मुस्लिम समाज को भी बराबरी का दर्जा देते हुए उनकी समस्याओं का निस्तारण किया है।

रोजेदार महिलाओं ने मुख्यमंत्री योगी का केक काटकर जन्म दिवस मनाया और उनकी लंबी उम्र की भी कामना की। योगी आदित्यनाथ का जन्म दिवस मना रही मुस्लिम महिलाओं का कहना था कि भाजपा ने मुस्लिम महिलाओं को तीन तलाक जैसे जख्म से निजात दिलाई है तो योगी ने उसे कड़ाई से प्रदेश में लागू कराकर मुस्लिम महिलाओं को सम्मान दिलाने का काम किया है जिसे मुस्लिम महिलाएं भुला नहीं सकती।

O

भले ही समाज प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ के लिए दूसरी सोच रखता हो लेकिन मुस्लिम महिलाओं के लिए वह सम्मानजनक है और आशा करते हैं कि जल्द ही मुस्लिम समाज की तीन तलाक जैसी अन्य समस्याओं को भी दूर करेगे। सीएम योगी को भले ही जन्मदिवस पर अनेकों उपहार और बधाइयां मिली हो लेकिन शायद इससे बड़ा उपहार उन्हें इस दिन नहीं मिल सकता कि मुस्लिम समाज की महिलाएं उनकी पक्षधर होंगी और उनका जन्म दिवस मनायेंगी।

Related Articles

Leave a Comment