Home » मथुरा पुलिस ने कुख्यात अपराधी को किया गिरफ़्तार, लूट का हुआ खुलासा

मथुरा पुलिस ने कुख्यात अपराधी को किया गिरफ़्तार, लूट का हुआ खुलासा

by pawan sharma

मथुरा। व्यापारियों के साथ लूट की वारदात को अंजाम देने वाले कुख्यात अपराधी आखिरकार मथुरा पुलिस के हत्थे चढ़ गया है। मथुरा पुलिस ने कुख्यात अपराधी से नगदी के साथ साथ तमंचा हुई बरामद किया है। पुलिस ने कुख्यात अपराधी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई को अंजाम देकर जेल भेज दिया है। व्यापारियों के साथ लूट की वारदात को अंजाम देने वाला यह विख्यात अपराधी पिछले दिनों व्यापारी जो तगादा करके लौट रहे थे उसे लूटने में सुर्खियों में आया था। जिसके बाद से मथुरा प्लीज इसको ख्यात अपराधी की धरपकड़ के प्रयास कर रहे थी। कुख्यात अपराधी के पकड़े जाने की सूचना पुलिस ने प्रेस वार्ता के दौरान दी

कुख्यात अपराधी ख़ालिद उर्फ़ खुल्ली व्यापारियों के साथ लूट की वारदात को अंजाम देने वाले गैंग का सदस्य है जिसने कई व्यापारियों को हथियार के दम पर लूटा है। मथुरा पुलिस और स्वाट टीम ने इस कुख्यात अपराधी को नीमगाँव के पास से पकड़ा है। अपराधी से एक तमाचा 315 बोर का, कई जिन्दा कारतूस और लूट की नगदी बरामद हुई है।

प्रेसवार्ता के दौरान पुलिस अधिकारियों ने बताया कि ख़ालिद के खिलाफ कई थानो में मुक़दमे दर्ज है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक की ओर से भी इस पर 25 हजार का इनाम घोषित किया गया था। पुलिस ने ख़ालिद के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है।

Related Articles

Leave a Comment