Home » भरोसेमंद नौकर ने ही दुकान स्वामी को लगाया चूना,18 महीने में लाखो का माल किया पार

भरोसेमंद नौकर ने ही दुकान स्वामी को लगाया चूना,18 महीने में लाखो का माल किया पार

by pawan sharma

आगरा। शाह मार्केट में मोबाइल एसेसरीज के एक कारोबारी की दुकान से लगातार हो रही चोरी पर कारोबारी ने जाल बिछाया और चोर उस में फंस गया। इस चोर को देखकर कारोबारी के भी होश उड़ गए। यह चोर कारोबारी का नौकर ही था जिस पर कारोबारी को काफी भरोसा था। इस नौकर ने 18 महीनों में करीब 18 लाख का चूना लगा दिया है। कारोबारी ने चोर को पुलिस के सुपुर्द कर दिया है। पुलिस ने चोर के खिलाफ कानूनी कार्यवाही को अंजाम दे दिया है।

शाह मार्केट में जयपुर हाउस निवासी गगनदीप की मोबाइल एसेसरीज की दुकान है। इस दुकान पर अर्जुन नाम का युवक काम कर रहा था। पिछले 18 महीनों में इस दुकान से मोबाइल एसेसरीज का काफी समान चोरी हो गया। चोर को पकड़ने के लिए उन्होंने गल्ले की अलमारी में 2000 रुपये रख दिये जो चोरी हो गए। रुपये चोरी होने पर अर्जुन से सख्ती से पूछताछ की गई तो उसने सब उगल दिया। पिछले 18 महीनों में अर्जुन ने लाखों रुपये का माल चुराकर पास ही की दुकान पर बेच दिया करता था। पुलिस ने चोरी का माल भी बरामद किया है।

फिलहाल चोर के पकड़े जाने से दुकान स्वामी ने राहत की सांस ली है लेकिन इस बीच करीब 18 लाख रुपये का चूना नौकर अर्जुन ने लगा दिया है जिसे लेकर दुकान स्वामी ने नौकर के ख़िलाफ़ कानूनी कार्यवाही का सहारा लिया है।

Related Articles

Leave a Comment