Home » बैंक शाखा प्रबंधक के फ्लैट में हुई चोरी, शक सुरक्षा गार्ड पर

बैंक शाखा प्रबंधक के फ्लैट में हुई चोरी, शक सुरक्षा गार्ड पर

by pawan sharma

मथुरा। थाना हाइवे गोवर्धन चौराहा नेशनल मार्ग पर स्थित अशोका सिटी यमुना टावर के फ्लैट नम्बर 208 में अज्ञात चोरों ने ताला तोड़कर चोरी को अंजाम दे दिया। अज्ञात चोर घर से करीब दो लाख रुपये के गहने और नगदी चुरा कर फरार हो गए। घटना की जानकारी पीड़ित को ऑफिस से घर लौटने पर हुई जब उसने फ्लैट की लाइट ऑन देखी और दरवाजे का लॉक टूटा हुआ था। घटना की सूचना मिलते ही क्षेत्रीय पुलिस मौके पर पहुँच गयी और जांच पड़ताल शुरु कर दी। पीड़ित ने सिक्यूरिटी गार्ड की मिलीभगत से चोरी की घटना का शक जताया है।

पीड़ित इंडियन ओवरसीज का शाखा प्रबंधक है। पीड़ित ने बताया कि वो सुबह 10 बजे के ड्यूटी निकल गए था। जब शाम को 8 बजे अपने आवास पर आया तो देखा अंदर की लाइट जल रही थी और गेट को हाथ लगाया तो वो आसानी से खुल गया। पीड़ित ने सिक्योरटी गार्ड पर चोरी में मिलीभगत की शंका जाहिर की हैं क्योंकि घटना के बाद से ही सिक्यूरिटी गार्ड गायब है जो 15 दिन पहले ही नौकरी पर आया था।

पड़ोसी ने बताया कि अरेन्द्र सिंह यादव के जाने के एक घण्टे बाद किसी ने फ्लैट खोला था। अंदर की लाइट जल रही थी। हमें लगा कोई उन्ही का मिलने वाला होगा तो इसलिए हमने भी कुछ नहीं कहा। पीड़ित ने इसकी तहरीर दी है जिसकी जांच क्षेत्रीय इंचार्ज अमरेश सिंह कर रहे हैं।

Related Articles

Leave a Comment