Home » बदमाशों ने दंपति से की लाखों की लूट, सूचना के बाद भी नहीं पहुंची पुलिस

बदमाशों ने दंपति से की लाखों की लूट, सूचना के बाद भी नहीं पहुंची पुलिस

by pawan sharma

आगरा। एत्मादपुर हाइवे स्थित मौहल्ला सतौली के पास फिरोजाबाद से एत्मादपुर के गांव नगला रामबक्श बाइक से जा रहे दंपति के साथ दो बाइक सवार बदमाश बैग लूटकर फरार हो गये। जिसके चलते महिला चलती बाइक सडक़ पर गिर गयी और वह गंभीर रूप से घायल हो गयी। घटना की सूचना के एक घंटे बाद 100 डायल पहुंची वहीं पीड़िता ने थाने में आकर लूट की तहरीर दी।

शुक्रवार को फिरोजाबाद निवासी प्रवीन कुमार अपनी पत्नी पूनम के साथ बाइक से एत्मादपुर के गांव नगला रामबक्श वैवाहिक कार्यक्रम में आ रहे थे। उसी दौरान कस्बे के मौहल्ला सतौली के पास हाइवे पर पीछे से आ रहे अपाचे सवार दो बदमाशों ने चलती बाइक से महिला का बैग लूट लिया जिससे महिला मोटरसाइकिल से नीचे गिर गयी और गंभीर रूप से घायल हो गयी। बदमाश बैग लूट कर वापस फिरोजाबाद की आेर फरार हो गये।

बाइक सवार प्रवीन ने बदमाशों का पीछा किया लेकिन बदमाश गायब हो गए। घटना के आधा घंटा तक महिला रोड पर गंभीर हालत में पड़ी रही। पीडित के 100 डायल पर घटना की जानकारी देने के बाद भी पुलिस व 100 डायल नहीं पहुंची। प्रवीन पत्नी को घायल अवस्था में लेकर एत्मादपुर थाने पहुंचा जहां उसने घटना की तहरीर दी। उसने बताया कि बैग में एक सोने की चैन, दो सोने के हार, एक जंजीर, एक अंगूठी व दो पायल सहित कुछ नगदी थी जिसे अज्ञात बाइक सवार लूटकर ले गये।

वहीं क्षेत्राधिकारी अतुल कुमार सोनकर ने बताया कि अभी मामला संज्ञान में ही नहीं है। घटना की जानकारी लेकर जांच कराई जाएगी।

Related Articles

Leave a Comment