Home » फिल्म पद्मावती के खिलाफ पूर्व मंत्री ने भरी हुंकार, जानिए क्या कहा

फिल्म पद्मावती के खिलाफ पूर्व मंत्री ने भरी हुंकार, जानिए क्या कहा

by admin

आगरा। बाह विधानसभा से विधायक रानी पक्षालिका के पति और उत्तर प्रदेश सरकार के पूर्व मंत्री राजा अरिदमन ने फिल्म पद्मावती को लेकर अपना विरोध दर्ज कराया है ।।इस संबंध में पूर्व मंत्री राजा अरिदमन ने अपने निवास पर एक प्रेस वार्ता का आयोजन किया और प्रेस वार्ता के जरिए फिल्म पद्मावती पर नाराजगी व्यक्त करते हुए फिल्म के निर्देशक संजय लीला भंसाली ने फिल्म में शॉट्स को तोड़ मरोड़ कर पेश करने की बात कही है। पूर्व मंत्री राजा अरिदमन का कहना है कि फिल्म पद्मावती पद्मावती के दिन सरसों को दिखाया जा रहा है उनको उसको लेकर क्षत्रिय समाज में भारी रोष है। पूर्व मंत्री राजा हरि दमन ने सेंसर बोर्ड से मांग की है कि ऐसे शॉट्स को तत्काल फिल्म पद्मावती से हटाया जाए जिससे क्षत्रिय समाज की छवि धूमिल बच सकें।

पूर्व मंत्री राजा अरिदमन का कहना है कि क्षत्रिय समाज ने देश की आन बान शान बचाने के लिए अपने प्राणों की आहुति दी । जिस का इतिहास बहुत पुराना है ।।मगर फिल्म पद्मावती में क्षत्रिय समाज के इतिहास को तोड़ मरोड़ कर पेश किया जा रहा है जिससे क्षत्रिय समाज में भारी रोष है और इसी रोष के चलते जगह-जगह क्षत्रिय समाज फिल्म पद्मावती का विरोध कर रहा है।

पूर्व मंत्री राजा अरिदमन ने प्रेस वार्ता के जरिए अपना विरोध दर्ज कराने के साथ-साथ क्षत्रिय समाज से मांग की है। कि ऐसी फिल्मों का विरोध होना चाहिए। जिन फिल्मों में क्षत्रिय समाज की छवि को धूमिल किया जा रहा है।

बाईट – राजा अरिदमन, पूर्व मंत्री

Related Articles

Leave a Comment