Home » फतेहपुर सीकरी के एक होटल में पकड़ा गया सेक्स रैकेट

फतेहपुर सीकरी के एक होटल में पकड़ा गया सेक्स रैकेट

by pawan sharma

आगरा। विश्वदायी स्मारकों में फतेहपुर सीकरी भी शुमार है। जहां पर हर रोज हजारों की संख्या में देशी-विदेशी पर्यटक आते हैं, लेकिन अब फतेहपुर सीकरी सैक्स रैकेट का अड्डा बनता चला जा रहा है। फतेहपुर सीकरी में बने होटल पर्यटन व्यवसाय के लिए नहीं बल्कि सैक्स रैकेट के लिए संचालित हो रहे है। बुधवार शाम पुलिस ने फतेहपुर सीकरी के होटल मंगलम पर छापामार कार्यवाही को अंजाम देकर चार युवक और चार युवतियों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया और थाने ले आई। पुलिस ने युवतियों के परिजनों को बुलाकर उन्हें उनके परिजनों को सौंप दिया तो युवकों को हिरासत में लेकर आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

थाना फतेहपुर सीकरी क्षेत्राधिकारी नमृता श्रीवास्तव को मंगलम होटल पर अवैध गतविधियां संचालित होने की सूचना मिल रही थी। इस आधार पर सीओ नम्रता श्रीवास्तव के नेतृत्व में होटलों पर छापेमारी की कार्रवाई को अंजाम दिया।

सीओ नम्रता श्रीवास्तव ने बताया कि युवक युवती आपस में परिचित थे जो फतेहपुर स्मारक घूमने आये थे। उनके परिवार को बुलाकर युवतियों को उनके सुपुर्द कर दिया गया है। वहीं इस होटल की जांच पड़ताल कर इसका बैकग्राउंड खंगाला जा रहा है। उसी के आधार पर कार्यवाही को अंजाम दिया जायेगा।

Related Articles

Leave a Comment