Home » प्यार में मिला धोखा तो युवती ने खटखटाया कानून का दरवाज़ा

प्यार में मिला धोखा तो युवती ने खटखटाया कानून का दरवाज़ा

by pawan sharma

आगरा। शाहगंज थाना क्षेत्र के खेरिया मोड़ निवासी एक युवती इन्साफ पाने के लिए कई बार शाहगंज थाने के चक्कर लगा चुकी है लेकिन इस युवती की न तो FIR दर्ज हुई और न ही उसकी समस्या सुनी गयी। क्षेत्रीय थाने में कोई सुनवाई न होने पर प्यार में धोखा खाई हुई इस युवती ने अब एसएसपी का दरवाजा खटखटाया है। पीड़ित युवती ने आलाधिकारियों को अपने साथ हुए धोखे की जानकारी दी और प्रार्थना पत्र देकर धोखा देने वाले युवक के खिलाफ कार्यवाही की मांग की।

मामला शाहगंज थाना क्षेत्र के खेरिया मोड़ क्षेत्र का है। युवती ने बताया कि जब वो नाबालिग थी तभी पास में रहने वाले शाहिल से उसकी मुलाकात हुई। शाहिल ने उसे अपने प्रेम जाल में फंसाया और बालिग हो जाने पर उससे ही शादी करने का झांसा देते हुए नाबालिग के दौरान ही जबरदस्ती सम्बन्ध बनाये और दो साल तक सम्बन्ध बनाता रहा।

युवती का कहना है कि अब वो बालिग हो गयी है और जब उसने शादी के लिए कहा तो वो मुकर गया। अब शाहिल और उसके परिजन मुँह खोलने पर जान से मारने की धमकी दे रहे है। पीड़ित युवती का कहना है कि शाहिल अब अपनी भाभी की बहन से शादी करने की बात कह रहा है। पीड़ित युवती ने एसएसपी को प्रार्थना पत्र देकर शाहिल और उसके परिजनों के खिलाफ कार्यवाही करने की मांग की है।

Related Articles

Leave a Comment