Home » पेट्रोल पंप कर्मियों से मारपीट कर लूटा कैश, घटना कैमरे में कैद

पेट्रोल पंप कर्मियों से मारपीट कर लूटा कैश, घटना कैमरे में कैद

by pawan sharma

आगरा। थाना क्षेत्र एत्मादपुर नगर के राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित पेट्रोल पंप पर कार सवार बदमाशों ने पंप कर्मियों के साथ जबरदस्त मारपीट की जिसे देखकर पंप के सुरक्षाकर्मी ने फायरिंग शुरू कर दी। फायरिंग के बाद बदमाशों ने भागते समय पंप कर्मी के जेब में रखे ₹1000 लेकर फरार हो गए।

घटना रात करीब 10:00 बजे की है सफेद कलर की Swift कार पंप पर डीजल लेने पहुंची कार सवार युवकों ने पंप कर्मी से शीशा साफ करने के लिए बोला तभी किसी बात पर कार सवार युवकों ने पंपकर्मी को पीटना शुरू कर दिया जब अन्य पंपकर्मी और ग्राहकों ने युवक को बचाने की कोशिश की तो सभी कार सवार बदमाशों ने भागना उचित समझा लेकिन भागते समय एक पंप कर्मी की जेब में रखे ₹1000 छीन कर साथ ले गए। गस्त लगा रही चीता मोबाइल पुलिस ने भागती हुई कार का पीछा किया लेकिन बदमाश भागने में सफल रहे।
पीड़ित पंपकर्मी की माने तो यह कार सवार लगातार पंप के चक्कर काट रहे थे जिसके बाद डीजल डलवाने के लिए आए और इस घटना को अंजाम दिया । बदमाशों की कार का भागते हुए वीडियो एक पंप कर्मी ने अपने मोबाइल में कैद कर लिया। लेकिन कंट्रोल रूम बंद होने की वजह से सीसीटीवी फुटेज नहीं मिल पाई। जिससे पूरा मामला सामने निकल कर आ पाता।

Related Articles

Leave a Comment