Home » पेट्रोल-डीज़ल के बढ़ते दामों को लेकर कांग्रेस का हल्ला बोल, पूरे जिले में किया प्रदर्शन

पेट्रोल-डीज़ल के बढ़ते दामों को लेकर कांग्रेस का हल्ला बोल, पूरे जिले में किया प्रदर्शन

by pawan sharma

आगरा। लगातार बढ़ रहे पेट्रोल और डीजल के दामों को लेकर कांग्रेस ने मोदी सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। जिला अध्यक्ष दुष्यंत शर्मा के दिशा निर्देश पर पेट्रोल और डीजल की मूल्य वृद्धि के विरोध में पूरे जिले में आंदोलन और प्रदर्शन की शुरुआत हो गई है। मंगलवार को जिला अध्यक्ष दुष्यंत शर्मा के नेतृत्व में आगरा जिले के 15 ब्लॉकों की सभी तहसीलों पर एक साथ विरोध प्रदर्शन कर तहसीलदार और संबंधित प्रशासनिक अधिकारियों को ज्ञापन सौंपा गया। इस दौरान कांग्रेसियों ने जमकर हंगामा काटा और मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए मोदी सरकार को जनविरोधी बताया।

जिले में पेट्रोल और डीजल के बढ़ते दामों को लेकर शुरू हुए प्रदर्शनों को लेकर जिला अध्यक्ष दुष्यंत शर्मा का कहना था कि मोदी सरकार के खिलाफ चरणबद्ध तरीके से आंदोलन चलाया जायेगा जिसकी शुरुआत ब्लॉक स्तर से की गई है। मंगलवार को सभी ब्लॉकों पर प्रदर्शन कर ज्ञापन सौंपा गए हैं तो वहीं अब न्याय पंचायत स्तर पर आंदोलन की शुरुआत की जाएगी। जिला अध्यक्ष दुष्यंत शर्मा का कहना था कि मोदी सरकार में पेट्रोल और डीजल के दाम इतने बढ़ चुके हैं कि उन्होंने पिछली सभी सरकारों के रिकॉर्ड तोड़ दिए है। पेट्रोल और डीजल के दाम बढ़ने से महंगाई स्वयं बढ़ जाएगी जिसके कारण आम व्यक्ति 2 जून की रोटी भी नहीं जुटा पाएगा। नोटबंदी और जीएसटी से पहले से ही व्यापारी और आम व्यक्ति परेशान है तो अब पेट्रोल और डीजल के दाम बढ़ने के कारण किसानों की कमर भी टूट गई है। किसान खेती की सिंचाई करने में असमर्थ हो जाएगा तो वही खाद्य वस्तुओं के दाम भी आसमान छूने लगेंगे।

जिला अध्यक्ष दुष्यंत शर्मा ने साफ कहा कि जब तक मोदी सरकार पेट्रोल और डीजल के बढ़े हुए दामों को वापस नहीं लेती मोदी सरकार के खिलाफ आंदोलन जारी रहेगा।

Related Articles

Leave a Comment